मुकेश अम्बानी बोले कला- संस्कृति से भी पहले देश है
मुकेश अम्बानी बोले कला- संस्कृति से भी पहले देश है
Share:

मुंबई : रिलायंस इंड्रस्टी के अध्यक्ष मुकेश अंबानी का कहना है कि पहले देश की बात होनी चाहिए न कि कला और संस्कृति की. उन्होंने स्पष्ट किया कि मेरे लिए देश पहले है. दरअसल वे भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबन्ध के मुद्दे पर जारी बहस के बीच दर्शकों की ओर से पूछे गए सवाल के जवाब में अंबानी ने यह बात कही.

अपनी बात को बेबाक तरीके से रखते हुए मुकेश अम्बानी ने कहा कि मैं निश्चित रूप से एक बात को लेकर स्पष्ट हूं कि मेरे लिए देश पहले है. मैं एक बौद्धिक व्यक्ति नहीं हूं, ऐसे में, मैं इन चीजों को नहीं समझता हूं. लेकिन निसंदेह सभी भारतीयों की तरह मेरे लिए भारत पहले है. अम्बानी ‘ऑफ द कफ’ कार्यक्रम में पाकिस्तानी अभिनेताओं और अन्य कलाकारों के बारे में दर्शकों की ओर से पूछे गए सवाल के जवाब में अंबानी ने अपने विचार प्रकट किये. उनसे जब पूछा गया कि आप राजनीति में कब शामिल होंगे तो अंबानी ने इंकार करते हुए कहा कि मैं राजनीति के लिए नहीं बना हूं.

गौरतलब है कि 18 सिंतबर को पाकिस्तानी आंतकियों द्वारा उरी में किये गए हमले में भारत के 19 जवानों को शहीद हो गए थे. इसकी जवाबी कार्रवाई में 29 सितंबर को पाकिस्तान सरजमीं पर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया गया था. इसी घटनाक्रम का सन्दर्भ देते हुए महाराष्ट्र की राजनीतिक पार्टियां उद्धव ठाकरे की शिवसेना और राज ठाकरे की मनसे (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) ने पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध शुरू किया और फरमान जारी किया कि उन्हें काम देना बंद किया जाए. यह बहस अब पूरे देश भर में चल रही है कि पाक कलाकारों का विरोध किया जाना चाहिए या नहीं.

नही शांत हो रहा है कॉल ड्राप का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -