यूपी में लॉकडाउन को लेकर अखिलेश यादव ने बोली ये बात
यूपी में लॉकडाउन को लेकर अखिलेश यादव ने बोली ये बात
Share:

देश में कारोना वायरस का कहर बहुत तेजी से फैल रहा है. इस वायरस के थर्ड स्टेज में प्रवेश करने के बाद से सब बेहद गंभीर है. पीएम नरेंद्र मोदी के मंगलवार रात को 21 दिन के लॉकआउट की घोषणा के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने लॉकडाउन में लोगों से सहयोग की अपील की है. बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने केंद्र के साथ राज्य सरकार से इस संकट की घड़ी में गरीबों के लिए सरकार से आर्थिक मदद की मांग की है. उनकी इस मांग से पहले ही योगी आदित्यनाथ सरकार 20 लाख से अधिक गरीबों के खाते में एक-एक हजार रुपया ट्रांसफर कर चुकी है. 

गुरुद्वारा में घुसकर बंदूकधारियों ने बरसाई गोलियां, 11 लोगों की मौत

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यी अखिलेश यादव ने जनता से इस लॉकडाउन में सहयोग की अपील की है. उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि आगे के सुखद भविष्य के लिए 21 दिन अहम हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि प्रत्येक नागरिक को सभी भेदभाव व मतभेदों को छोड़कर कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुट होने की जरुरत है.

चीन में कम हुए कोरोना संक्रमित, बिना अनुमति विदेशियों को कोई भी अनुमति नहीं

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि कोरोनो वायरस के संक्रमण की चेन को तोडऩे के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात देश में 21 दिनों तक लॉकडाउन की है. इसके बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बुधवार को ट्वीट का कहा कि प्रत्येक नागरिक को सभी भेदभाव व मतभेदों को छोड़कर कोरोना के खिलाफ एकजुट होने की जरुरत है. यह 21 दिन भारत के सुखद भविष्य के निर्माण में ऐतिहासिक भूमिका निभाएंगे. इसी कारण अब तो जन-जन से अपील है कि वो इस कार्य में जुटे प्रत्येक व्यक्ति व विभाग के साथ सहयोग करे. अखिलेश यादव ने अपनी सांसद निधि से आजमगढ़ मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर्स के लिए एक करोड़ रुपया भी दिया है.

चीन और इटली के बाद इस 'देश' में तबाही मचाएगा कोरोना, WHO ने जारी की चेतावनी

कोरोना संकट के बीच जेल से रिहा होंगी बांग्लादेश की पूर्व पीएम खालिदा जिया

किसी भी स्वस्थ व्यक्ति को हो सकता है कोरोना, अमेरिका में मिला सबूत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -