इन साइट से मिल सकती है कोरोना वायरस की जानकारी
इन साइट से मिल सकती है कोरोना वायरस की जानकारी
Share:

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने दुनिया के ज्यादातर देशों में हाहाकार मचा दिया है। इसके साथ ही इस वायरस के कारण हजारों लोगों की मौत हो गई हैं। इसके साथ ही लाखों लोग इसकी चपेट में हैं। वहीं, अलग-अलग देशों की सरकारें भी इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए कड़े प्रयास कर रही हैं। वहीं, इसी बीच ग्लोबल लेवल पर कई वेबसाइट लॉन्च की गई हैं, जो इस वायरस को पूरी तरह से ट्रैक करती हैं। वहीं आज हम आपको कुछ ऐसी साइट्स की जानकारी देंगे, जिससे आप भी इस वायरस को ट्रैक कर पाएंगे और आपको सटीक जानकारी मिलेगी। तो आइए जानते हैं इन वेबसाइट के बारे में.

WorldoMeters
इस वेबसाइट के जरिए आप कोरोना वायरस को आसानी से ट्रैक कर सकते है। इस साइट पर आपको कोरोना वायरस से जुड़ी पल-पल की जानकारी मिलेगी। जानकारी हासिल करने के लिए आपको साइट पर जाकर कोरोना वायरस के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। इसके बाद साइट आपको कोरोना वायरस के आंकड़े दिखाएगी।

Tracking Coronavirus COVID 19
इस साइट के जरिए आप कोरोना वायरस से जुड़ी जानकारी हासिल कर सकते है। यहां आपको अलग-अलग देशों में कोरोना वायरस से हुई मौत और इससे संक्रमित हुए लोगों के आंकड़ों की जानकारी मिलेगी।

Esrisag Maps
आप इस साइट के जरिए कोरोना वायरस से जुड़ी हर तरह की जानकारी हासिल कर सकते है। इस साइट पर आपको सबसे पहले कोरोना वायरस COVID 19 के विकल्प पर टैप करना होगा। इसके बाद आपको यहां कोरोना वायरस से जुड़े आंकड़े दिखाई देंगे।

Coronavirus App
इस साइट को हाल में लॉन्च किया गया है। आपको इस साइट में मैप दिखाई देगा, जहां कोरोना वायरस से जुड़े आंकड़े दिखाई देंगे। इसके अलावा यूजर्स की सुविधा के लिए सर्च बार भी दिया गया है, जिससे जरिए वह किसी भी देश में कोरोना वायरस के मामलों की जानकारी हासिल कर सकेंगे। 

कोरोना-5G कॉन्सपिरेसी थ्योरी के बारे में जानिए पूरी बात

टॉप 5 सस्ते और अच्छे लैपटॉप की जानिए क्या है कीमत

24 घंटे के लिए रहेगा PUBG Mobile बंद, जानिये क्या है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -