कोरोना वायरस परीक्षण इंग्लैंड में और अधिक कार्यस्थलों का होगा विस्तार
कोरोना वायरस परीक्षण इंग्लैंड में और अधिक कार्यस्थलों का होगा विस्तार
Share:

लंदन: जारी तालाबंदी के बीच घर से काम नहीं कर सकने वाले कर्मचारियों के लिए इंग्लैंड में कोरोना वायरस परीक्षण का विस्तार किया गया है, क्योंकि यूके सरकार ने व्यवसायों और कर्मचारियों से देश में कोविड-19 के आगे प्रसार को रोकने में मदद करने का आग्रह किया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार कर्मचारियों के साथ कारोबार अब पार्श्व प्रवाह परीक्षणों तक पहुंचने में सक्षम हैं, जो 30 मिनट से भी कम समय में परिणाम दे सकते हैं।

सरकार ने कहा कि व्यापक मानदंड विभिन्न व्यवसायों की संख्या में "वृद्धि" करेंगे जो साइन अप करने में सक्षम हैं, छोटी और मध्यम आकार की कंपनियां अब हिस्सा लेने में सक्षम हैं। पहले केवल 250 से अधिक कर्मचारियों वाली कंपनियां परीक्षण के लिए योग्य थीं। स्वास्थ्य सचिव मैट हैंकॉक ने व्यवसायों और कर्मचारियों से "इस वायरस को फैलने से रोकने" की पेशकश करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा- "जब आप मानते हैं कि तीन में से एक व्यक्ति में बिना लक्षणों के वायरस होता है और संभावित रूप से लोगों को यह जाने बिना भी संक्रमित कर सकता है, तो यह स्पष्ट हो जाता है कि लक्षणों के बिना उन पर परीक्षण करना इतना आवश्यक क्यों है, यह कहते हुए कि फर्मों को नियमित रूप से परीक्षण करना चाहिए।

इस बीच व्यापार सचिव क्वासी क्वार्टेंग ने कहा कि विस्तारित कार्यस्थल परीक्षण शासन "अर्थव्यवस्था को फिर से खोलने और ऐसा करने के लिए सुरक्षित होने के साथ ही जीवन के हमारे रास्ते को ठीक करने के लिए ड्राइव में कोविड-19 के टीके के रोलआउट को पूरक करेगा।"  "यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा होगा कि योग्य व्यवसाय इस अवसर को ले लें।"  हैनकॉक ने पुष्टि की है कि शीर्ष प्राथमिकता वाले समूहों के टीकाकरण को पूरा करने के लिए यूके "ट्रैक पर" बना हुआ है, फरवरी के मध्य तक 15 मिलियन लोगों को कवर करता है। ब्रिटेन ने सभी वयस्कों को शरद ऋतु में अपनी पहली खुराक देने का लक्ष्य रखा है।

शर्मनाक: अपनी ही बेटे को माँ ने उतारा मौत के घाट

अब चीन के विरुद्ध और भी सचेत होगा भारत, LAC पर सर्विलांस सिस्टम में होंगे बड़े बदलाव

जाकिर हुसैन के जन्मदिवस पर जाने उनसे जुड़ी कुछ खास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -