देश में बढ़ी कोरोना की मार तो मरीज ने डॉक्टर से कही यह बात
देश में बढ़ी कोरोना की मार तो मरीज ने डॉक्टर से कही यह बात
Share:

शिमला: एकाएक बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर अब तक इतना बढ़ चुका है कि यह कब तक थमेगा यह कहना मुश्किल है. वहीं इस वायरस के चलते हजारों लोगों कि जाने भी जा चुकी है. जंहा अब इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में कोरोनावायरस का टेस्ट करवाने वाले मरीजों का तांता लग गया. एकाएक टेस्ट करवाने की बात सुनकर अन्य मरीजों में भी हड़कंप मच गया. हालांकि, चिकित्सकों ने इन लोगों की जांच की. जांच में पाया कि इन्हें हल्की सर्दी-जुकाम है. चूंकि कोरोना का खौफ प्रदेश में इस कदर बढ़ गया है तो ऐसे में मरीज व उनके तीमारदार अस्पताल से दूरी बनाते नजर आए. आईजीएमसी में रविवार दोपहर बाद यह मामला पेश आया है. शिमला के रहने वाले व्यक्ति ने मुंबई से फ्लाइट ली थी. फ्लाइट में कुछ विदेशी पर्यटक भी सफर कर रहे थे. लिहाजा, जब व्यक्ति शिमला आया तो तुरंत आईजीएमसी पहुंच गया. व्यक्ति ने आते ही अस्पताल को सिर पर उठा लिया. यहां पर व्यक्ति ने डॉक्टरों से कहा कि प्लीज... वह उसका कोरोनावायरस का टेस्ट कर लें. हो सके तो आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर उपचार भी शुरू कर दें.

मिली जानकारी के अनुसार व्यक्ति की इस हड़बड़ाहट और दाखिल मरीजों और तीमारदारों में हड़कंप न मचे इसलिए चिकित्सकों ने प्राथमिक जांच की. जांच में सामने आया कि उक्त व्यक्ति को हल्की सर्दी हुई थी. डॉक्टरों द्वारा काउंसलिंग के बाद व्यक्ति को घर भेज दिया गया. लेकिन अस्पताल में मचे इस बवाल के बाद से हर कोई परेशान था. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि डॉक्टरों पर टेस्ट करवाने को लेकर डाले गए प्रेशर ने सबको सकते में डाल दिया था. इसी तरह कुफरी से एक युवक और युवती भी हल्की सर्दी की शिकायत लेकर अस्पताल आए. सभी को प्राथमिक जांच और दवाइयां देने के बाद घर भेज दिया गया.

बारह देशों से आए लोगों के टेस्ट करने हैं चिकित्सकों ने: जंहा इस बात का पता चला है कि डॉक्टरों का दावा है कि चीन, ईरान, इटली, साउथ कोरिया, जापान, नेपाल समेत कुल बारह देशों से आए लोगों के कोरोनावायरस के टेस्ट कर उनके सैंपल जांच के लिए लैब में भेजे जाएंगे.

आखिर क्या है शकर की चाशनी से बनी मीठी माला का राज

कोरोना के चलते रद्द हुआ पीएम का बांग्लादेश दौरा

चोर ने अलमारी से चुराए चार लाख के जेवर, फिर उसी स्थान पर रख दी चाबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -