रतलाम में कोरोना संदिग्ध ने तोड़ा दम, भोपाल भेजा गया सैंपल
रतलाम में कोरोना संदिग्ध ने तोड़ा दम, भोपाल भेजा गया सैंपल
Share:

मध्य प्रदेश के रतलाम में कोरोना ने अपने तेजी से पैर प्रसार लिए है. शहर में लगातार दूसरे दिन कोरोना संदिग्ध की मौत हो गई है. बुधवार रात को रॉयल पैलेस में क्वारैंटाइन एक 50 वर्षीय महिला ने दम तोड़ दिया. महिला को मंगलवार को ही यहां लाया गया था. अस्पताल के स्टाफ ने महिला का सैंपल जांच के लिए भेजे है. मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में मंगलवार को जावरा के रियावन के कमलेश धाकड़ (45) की मौत हो गई थी. इस कोरोना संदिग्ध की रिपोर्ट का इंतजार था कि बुधवार को जावरा फाटक निवासी 50 वर्षीय महिला सलीमुन निशा ने दम तोड़ दिया. ये महिला डीआरएम ऑफिस में कार्यरत रेल कर्मचारी की पत्नी थी.

बता दें की महिला की बुधवार को तबीयत बिगड़ी, ऐसे में रेलवे अस्पताल ले जाया गया. रेलवे अस्पताल से जिला अस्पताल रैफर किया गया. यहां से मंगलवार शाम महिला को रॉयल पैलेस में क्वारैंटाइन में रखा. बुधवार शाम तबीयत बिगड़ गई. ऐसे में क्वारैंटाइन में रहने वाले अन्य लोग महिला को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, लेकिन वे दम तोड़ चुकी थीं. डीआरएम विनित गुप्ता ने बताया कंट्रोल रूम को सैनिटाइज्ड कर दिया गया है. सावधानी बरतते हुए कर्मचारी को क्वारैंटाइन कर दिया गया है.

जानकारी के लिए बता दें की मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 5 लोगों की रिपोर्ट फिर पॉजिटिव आई है. वार्ड में भर्ती 11 पॉजिटिव मरीजों के सैंपल जांच के लिए भेजे थे. इसके अलावा बुधवार को सात अन्य लोगों की रिपोर्ट निगेटिव मिली है. 11 नए मरीजों के सैंपल भेजे हैं. कोविड-19 के नोडल अधिकारी डॉ. प्रमोद प्रजापति ने बताया कि महिला का सैंपल ले लिया है. उन्हें शुगर सहित अन्य समस्या थी. रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह सकेंगे.

जबलपुर में बढ़ा संक्रमण, 31 पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या

भोपाल में बढ़ा कोरोना का कहर, 290 कोरोना वायरस पॉजिटिव मिले

इंदौर में 26 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, अब तक 53 की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -