हरियाणा : आइसोलेशन वार्ड में कोरोना संक्रमित की हुई मौत, चरखी दादरी जिले में भी फैला वायरस
हरियाणा : आइसोलेशन वार्ड में कोरोना संक्रमित की हुई मौत, चरखी दादरी जिले में भी फैला वायरस
Share:

भारत के राज्य हरियाणा के गुरूग्राम से लौटने के बाद कोरोना संक्रमित मिले चरखी दादरी जिले के गांव ढाणी फौगाट निवासी व्यक्ति की मंगलवार सुबह कोविड-19 अस्पताल में मौत हो गई. वह गत 29 मई से ही आइसोलेशन वार्ड में भर्ती था. स्वास्थ्य विभाग ने फिलहाल मौत के कारणों की पृष्टि नहीं की है. वहीं, सूत्रों के अनुसार उसे सांस की तकलीफ हुई थी और सुबह वह आइसोलेशन वार्ड के बाथरूम में अचेत मिला. वह गत 29 मई को ही गुरूग्राम से लौटा था. कोरोना संक्रमित की मौत का चरखी दादरी जिले में यह पहला मामला है.

दिल्ली दंगा मामले में बड़ा एक्शन, आप पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ दाखिल होगा आरोपपत्र

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चरखी दादरी जिले में अब तक 20 कोरोना संक्रमित मामले मिल चुके हैं. इनमें से तीन ठीक होकर घर लौट चुके हैं, जबकि 17 एक्टिव केस हैं. ढाणी फौगाट निवासी मृतक संक्रमित समेत सात लोगों की रिपोर्ट सोमवार को ही पॉजिटिव आई थी. इससे तीन दिन पहले भी जिले में पांच संक्रमित मिले थे. इनके संपर्क में आने वाले चार लोगों की ही रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई है. जानकारी के अनुसार, ढाणी फौगाट निवासी 39 वर्षीय व्यक्ति गुरूग्राम की एक कंपनी में जॉब करता था.

कोरोना की चपेट में आया दिल्ली उपराज्यपाल का ऑफिस, 13 लोग पाए गए पॉजीटिव

इसके अलावा गत 29 मई को वह अपनी बाइक से दादरी लौटा था. दादरी लौटने के बाद वह स्वास्थ्य जांच कराने पहुंचा और सवास्थ्य विभाग ने उसका सैंपल लिया था, जिसकी रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई. मृतक के शव को प्रशासन ने अपने कब्जे में ले लिया है. सूत्रों के अनुसार शव परिजनों को न सौंपकर प्रशासन ही अंतिम संस्कार करवाएगा. वही, चरखी दादरी में तीन और कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. भागवी निवासी महिला, खातीवास निवासी 31 वर्षीय शख्स और उमरवास गांव निवासी व्यक्ति को कोरोना होने की पुष्टि हुई है. जिले में अब तक 23 मामले सामने आ चुके हैं. एक की मौत हुई है और तीन ठीक होकर घर जा चुके हैं.

उत्तराखंड के लोगों को गर्मी से जल्द मिलेगी राहत, मौसम विभाग ने जताया बारिश का अनुमान

लद्दाख में चीनी सेना को लेकर अमेरिका ने दी बड़ी जानकारी, सतर्क हुआ भारत

सीएम केजरीवाल ने लांच किया एप, कोरोना पेशेंट्स को देगा खाली बेड की जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -