कोरोना की चपेट में आया दिल्ली उपराज्यपाल का ऑफिस, 13 लोग पाए गए पॉजीटिव
कोरोना की चपेट में आया दिल्ली उपराज्यपाल का ऑफिस, 13 लोग पाए गए पॉजीटिव
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। रोज़ान कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है। इसी बीच दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर में 13 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मंगलवार को उपराज्यपाल कार्यालय की तरफ से यह जानकारी दी गई है।

गौरतलब है कि दिल्ली में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं, जिसको देखते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को ही एक सप्ताह तक दिल्ली बॉर्डर सील करने का फैसला किया था। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, LG कार्यालय ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली के राज निवास मार्ग स्थित लेफ्टिनेंट गवर्नर अनिल बैजल के कार्यालय में 13 लोगों की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। एलजी के कार्यालय में काम करने वाले सभी लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट किया गया है।आपको बता दें कि दिल्ली में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना के 990 नए केस रिपोर्ट किए गए हैं। दिल्ली कि केजरीवाल सरकार ने कोरोना से मरने वाले 50 लोगों का नया आंकड़ा भी जारी किया है। 

इसके साथ ही अब दिल्ली में कोरोना की चपेट में आए लोगों की कुल तादाद 20 हजार के पार पहुंच गई है, वहीं कोरोना वायरस से मरने वालों की तादाद 523 हो चुकी है।  देश में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख के करीब पहुंच गया है। पिछले 24 घंटे में 8171 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही अभी तक देश में पॉजिटिव मरीजों की तादाद 1,98,706 हो गई हैं। वहीं अभी तक 5598 लोगों की जान भी जा चुकी है। पिछले तीन दिनों से लगातार 8 हजार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं।

Make My Trip : कंपनी ने बड़ी संख्या में कर्मचारियों को नौकरी से किया बाहर

मूडीज रेटिंग ने किया निराश, चालू वित्त वर्ष में GDP को लेकर निराशाजनक संकेत

पीएसयू कंपनियां स्वदेशीकरण पर आगे बढ़ी, घरेलू कंपनीयों से खरीदेंगी उत्पाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -