कोरोना वायरस के चलते दुखी हैं सनी लियोनी, बच्चो को भी पहनाया मास्क
कोरोना वायरस के चलते दुखी हैं सनी लियोनी, बच्चो को भी पहनाया मास्क
Share:

आज के समय में हर कोई कोरोना वायरस के चलते डरा हुआ है और सभी के मन में इसे लेकर खौफ पैदा है. इस वायरस को महामारी घोषित किया जा चुका है और इसके कारण कई लोगों की जान भी जा चुकी है. अब इससे बचने के लिए आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक को मास्क लगाए देखा जा रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर एक फैमिली फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं. इस तस्वीर में सनी, उनके बच्चे और पति ने मास्क लगाया हुआ है और इस फोटो को शेयर करते हुए सनी ने बताया कि, 'वो दुखी हैं.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा है- 'एक नया युग! ये बहुत दुखद है कि मेरे बच्चों को इस तरह से रहना पड़ रहा है पर ये जरूरी है. अपने बच्चों को मास्क पहनना सिखा रही हूं. Day 1...' आप सभी को पता ही होगा कि कुछ समय पहले एयरपोर्ट पर सनी ने कुछ लोगों के साथ सेल्फी क्लिक कराने से मना कर दिया था और उसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया गया था. उस दौरान कई ट्रोलर्स ने सनी के एटिट्यूड को गलत बताया था और उन्हें खरी-खोटी सुनाई थी.

बीते दिनों इस मामले के बारे में बात करते हुए सनी लियोनी ने कहा था- 'अगर मैं अपने आपको, अपने परिवार और अपने बच्चों को कोरोना वायरस से बचाने की कोशिश कर रही हूं और इसलिए फैंस के साथ सेल्फी नहीं ले रही हूं तो मुझे नहीं लगता कि इस पर मुझे ट्रोल किया जाना चाहिए और अगर ऐसा होता है तो मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. सनी ने ये भी कहा था कि ये बेहद अनफेयर है कि लोग किसी के पर्सनल स्पेस में दखलअंदाजी करते हैं.' वैसे सनी एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं.

फिल्मों के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन को लेकर बोले आयुष्मान खुराना

शाहरुख खान के बेटे आर्यन का यह शानदार लुक हुआ वायरल

Baaghi 3 Box Office : टाइगर की फिल्म पर पड़ रहा है कोरोना का असर, जाने कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -