रेलवे के समर्थन पर ऋतिक ने किया ट्वीट, पीयूष गोयल ने दिया साथ
रेलवे के समर्थन पर ऋतिक ने किया ट्वीट, पीयूष गोयल ने दिया साथ
Share:

कोरोना वायरस का प्रकोप पूरे देश में देखने को मिल रहा है। वहीं ऐसे में एक तरफ जहां पीएम नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की है तो सितारे भी फैंस को यही समझाने में जुटे हैं कि बेहद जरूरी होने पर ही घर से निकलें। इसके साथ ही कोरोना वायरस का बड़ा असर रेलवे पर भी देखने को मिल रहा है। इसके अलावा  ऐसे में एक तरफ जहां कई ट्रेनें कैंसिल कर दी गई हैं तो वहीं लोगों को भी कम से कम रेलवे के उपयोग की  हिदायत दी जा रही है।इसके साथ ही रेलवे का न के बराबर इस्तेमाल करने की मुहिम पर अब बॉलीवुड सितारे भी साथ आ रहे हैं। वहीं ऐसे में कई सितारों ने इस बारे में सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है। इसके साथ ही इस लिस्ट में ऋतिक रोशन से लेकर विवेक ओबेरॉय तक कई बॉलीवुड सितारे मौजूद हैं। वहीं पीयूष गोयल भी सितारों के सोशल मीडिया पोस्ट पर प्रतिकिया दे रहे हैं।

इसके साथ ही ऋतिक रोशन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ऐसा देखा जा रहा है कि बहुत से लोग अभी भी ट्रेन और स्टेशन का इस्तेमाल कर रहे है। मैं लोगों से रिक्वेस्ट करना चाहूंगा कि ऐसा न करें। जब तक बिल्कुल ज़रूरी न हो अभी ट्रैन से सफ़र न करें। वहीं अपने आपको और अपने सह-यात्रियों को ख़तरे में न डाले। सरकार प्रो-एक्टिव कदम उठा रही है।उनका साथ दें।' इसके साथ ही ऋतिक रोशन के ट्वीट को पीयूष गोयल रिट्वीट करते हुए लिखा, 'आपने सही कहा। रेलवे स्टेशन और प्लेटफॉर्म के अधिक इस्तेमाल से कोरोना वायरस के फैलने की सम्भावना बढ़ेगी। वहीं मुझे विश्वास है आपके संदेश से लोगों में जागरूकता बढ़ेगी और लोग बहुत जरूरी होने पर ही यात्रा करेंगे। जनभागीदारी से ही हम इस महामारी पर काबू पाने में सफल होंगे।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऋतिक रोशन के अलावा मनोज जोशी और विवेक ओबेरॉय ने भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस से रेलवे की मदद के लिए पोस्ट कर रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि रेलवे ने 31 मार्च तक सभी पैसेंजर ट्रेनों को रद्द कर दिया है। वहीं रेलवे ने बताया है कि सभी लंबी दूरी की ट्रेनें, एक्सप्रेस और इंटरसिटी ट्रेनें का परिचालन 31 मार्च की रात 12 बजे तक बंद रहेगा। इसमें प्रीमियम ट्रेनें भी मौजूद हैं। 

 

ONA का जीरो साइज है फिगर, न्यूड होकर कर रही लोगों का क़त्ल

सलमान खान ने भांजे आहिल को घुमाया फार्म, वीडियो हुआ वायरल

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इस दिन करेंगे शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -