जनता कर्फ्यू के चलते कुछ इस तरह घर पर समय बिता रहे है जावेद अख्तर और उनकी धर्मपत्नी
जनता कर्फ्यू के चलते कुछ इस तरह घर पर समय बिता रहे है जावेद अख्तर और उनकी धर्मपत्नी
Share:

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर जावेद अख्तर को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन इस बार वह किसी और ही कारण सुर्ख़ियों में नज़र आ रहे है. वहीं कोरोना वायरस से निपटने के लिए आज पुरे देश में जनता कर्फ्यू लगाया गया है. बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता और कोरोना वायरस के बढ़ते संकट को देखते हुए 22 मार्च यानी आज जनता से घरों में रुकने की अपील की. जिसके चलते पूरे देश में कर्फ्यू का माहौल है. आम लोगों से लेकर बड़ी हस्तियां तक, सभी घर में रुककर जनता कर्फ्यू का पालन कर रहे हैं. बॉलीवुड सितारे भी जनता कर्फ्यू का घर में रुककर समर्थन कर रहे हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वहीं कई सितारे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को ये भी बता रहे हैं कि जनता कर्फ्यू के दिन वह क्या कर रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू पर क्या कर रहे हैं इसका खुलासा हुआ है. दरअसल जावेद अख्तर की पत्नी और मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट उनकी एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर के जरिए शबाना आजमी ने बताया कि वह और जावेद अख्तर जनता कर्फ्यू में क्या कर रहे हैं. 

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि शबाना आजमी ने जावेद अख्तर की जो तस्वीर साझा की है उसमें वह कुछ लिखते हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर के ट्वीट में अभिनेत्री ने लिखा, 'जनता कर्फ्यू का पालन करते हुए हमने आवश्यक दूरी बना रखी है. जावेद अख्तर इस दौरान अपने सबसे अच्छा काम यानी लेखनी कर रहे हैं और मैं बैठक समुद्र देख रही हूं'. जावेद अख्तर की इस तस्वीर पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं गौरतलब है कि देश की जनता के अलावा बॉलीवुड सितारे भी भारत के पीएम नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू का जोर-शोर से समर्थन कर रहे हैं. साथ ही अपने फैंस को भी इस कर्फ्यू का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. अब तक अक्षय कुमार, अजय देवगन, कार्तिक आर्यन, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और आयुष्मान खुराना जैसे कलाकरों ने जनता कर्फ्यू का समर्थन किया है. ये सभी सितारे देश की जनता को कोरोना वायरस से बचने के सलाह दे रहे हैं.

सलमान खान ने भांजे आहिल को घुमाया फार्म, वीडियो हुआ वायरल

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इस दिन करेंगे शादी

बालकनी में खड़े होकर बातें कर रहे अनुपम और अनिल कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -