कोरोना से संक्रमित मरीजों की रफ्तार नहीं ले रही रुकने का नाम
कोरोना से संक्रमित मरीजों की रफ्तार नहीं ले रही रुकने का नाम
Share:

मुरादाबाद में 7 और लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। संक्रमितों में अर्बन पीएचसी किसरोल की प्रभारी डाक्टर और बसपा के मुरादाबाद-बरेली मंडल सेक्टर प्रभारी भी शामिल हैं। जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 301 पहुंच गया है। इसके साथ ही बिजनौर के एसपी संजीव त्यागी की मां को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब उनकी बहन और भाई को भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। बहन भाई को बिजनौर से रेफर कर मुरादाबाद के टीएमयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी मां भी यही टीएमयू में भर्ती है।कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। 

वहीं रविवार को प्रतापगढ़ के सीएमओ के बेटे में भी कोरोना संक्रमित की पुष्टि हुई है। भदोही जिले के सुरियावां थाना क्षेत्र के कस्तूरीपुर गांव निवासी ऑटो चालक की शनिवार को मुंबई में कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। शनिवार रात यहां सूचना मिलने के बाद परिजन मुंबई रवाना हो गए। परिवार के अन्य सदस्यों को वहीं क्वारंटीन किया गया है।बलिया नगर से सटे तिखमपुर के पास (परिखरा मौजा) का एक युवक रविवार को कोरोना संक्रमित मिला है। इसके साथ जिले में संक्रमितों की संख्या 62 हो गई है। इनमें 52 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। अब एक्टिव केस 10 हैं।मैनपुरी में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को अलग-अलग क्षेत्रों में आठ संक्रमित मिले। जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 130 पर पहुंच गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  62 लोगों को ठीक किया जा चुका है। वहीं 63 का कोविड-19 वार्डों में उपचार चल रहा है। पांच लोगों की मौत हो चुकी है।उत्तर प्रदेश के कानपुर में कोरोना संक्रमण ने रफ्तार पकड़ ली है। कानपुर में रविवार को कोरोना से दो और मरीजों की मौत हो गई है। वहीं 15 और लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के माइक्रो बायोलॉजी विभाग की कोविड लैब ने रविवार को 15 कोरोना पॉजिटिव की सूची जारी की है। इसके साथ ही कानपुर में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 707 हो गई है। कानपुर में एक्टिव केस 284 हैं। जबकि 396 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। बताते चलें कि कानपुर में कोरोना से अबतक 27 लोगों की मौत हो चुकी है।

जून महीने में मारुति की इस किफायती कार को भारी डिस्काउंट में खरीदने का मौका

EPF : इस तरीके से आसानी से सुधार सकते है अकाउंट की गल​तीयां

मजदूरों को सीएम योगी ने दी बड़ी राहत, 10 लाख से ज्यादा खातों में डाले एक-एक हजार रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -