पवन गीनो थॉमस ने बिगबॉस छोड़ने पर कही यह बात
पवन गीनो थॉमस ने बिगबॉस छोड़ने पर कही यह बात
Share:

मलयालम टीवी का जान माना शो बिग बॉस मलयालम का नया सीजन शुरू होने वाला  है | इसके साथ  ही वाइल्डकार्ड एंट्री एक मात्र तरीका है कि बिग बॉस मलयालम का नवीनतम सीज़न दर्शकों को आश्चर्यचकित कर सके है| वहीं  उनके कुछ पसंदीदा प्रतियोगी भी चले गए हैं। इसके साथ ही उनमें से एक अभिनेता और मॉडल पवन गीनो थॉमस थे , जिन्होंने 28 वें दिन वाइल्डकार्ड प्रविष्टि के रूप में दिखाया था, लेकिन पीठ की चोट के कारण उन्हें छोड़ना पड़ा। फिलहाल , बिग बॉस के घर में 12 दिनों के भीतर, पूर्व प्रतियोगी ने बड़े पैमाने पर प्रशंसक बना लिया था। 

इसके साथ ही चेन्नई से टेलीफोन पर हमारे साथ हुई एक फ्रीव्हेलिंग चैट में, पवन घर के अंदर अपने दिनों के बारे में, राजीव कुमार के साथ अपनी दोस्ती और ज्यादा के बारे में बात करता है। वहीं मैं पहले एक स्लिप डिस्क से पीड़ित था, परन्तु बीते एक साल से मुझे इससे कोई समस्या नहीं थी। परन्तु बिग बॉस के घर के अंदर एक गतिविधि के दौरान, मैं अपनी पीठ पर गिर गया। इसके साथ ही इससे चोट बढ़ गई और यह मेरे लिए भी अप्रत्याशित था। वहीं मुझे यह दिखाने में डर था कि मैं कितना दर्द में था, यह सोचकर कि मैं शो से बाहर हो जाऊंगा। इसके अलावा इसलिए, दो दिनों के लिए, मैंने किसी तरह से प्रबंधन करने की कोशिश की, परन्तु मुझे उन्हें गंभीर दर्द के बारे में बताना पड़ा क्योंकि यह मेरे लिए जारी रखने के लिए एक जोखिम बन गया था ।

इसके साथ ही शो अधिकारियों द्वारा आयोजित मेडिकल टीम ने एक्स-रे और एमआरआई स्कैन लिया गया था | इसके अलावा , मैंने अपनी पीठ के लिए फिजियोथेरेपी और आयुर्वेद उपचार किया है और यह बेहतर है। वहीं मुझे निराशा हुई कि मुझे करीब 10 दिनों के लिए घर के अंदर ही छोड़ना पड़ा। परन्तु मैं असहाय था क्योंकि मैं शारीरिक रूप से अनफिट था। वहीं मेरी पत्नी लावण्या तब हैरान रह गई जब उसे पता चला कि मैं छोड़ रही हूं। इसके साथ ही मुझे विश्वास था कि यदि यह मेरे स्वास्थ्य के मुद्दों के लिए नहीं होता, तो मैं शीर्ष 10 प्रतियोगियों में मौजूद होता। मैं खेल खेलना चाहता हूं और अगर मुझे बुलाया जाता है तो मैं निश्चित रूप से वापस जा सकता है ।

बिग बॉस मलयालम 2: वीना नायर के बेघर होने पर पति अमन ने जताया दुःख

'कलकत्ता संदना मरम' की गायिका का एक किस्सा

अमिताभ बच्चन ने देखा मोहनलाल की फिल्म मरकड़ का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -