जनता कर्फ्यू के चलते कुछ ही घंटों में बिक गया करोड़ों का सामान
जनता कर्फ्यू के चलते कुछ ही घंटों में बिक गया करोड़ों का सामान
Share:

मेरठ: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 11000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है

मिली जानकारी के अनुसार जनता कर्फ्यू’ के चलते मेरठ में किराना व्यापारियों ने गुरुवार को छह घंटे में 20 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया. यह ग्राफ शुक्रवार को भी बढ़ता नजर आया. लोग बाजार में उमड़ पड़े और जमकर खरीदारी की. कई आशंकाओं के बीच लोग सामान का स्टॉक करने में जुटे हैं. हालत यह है कि दो दिन से दुकानों पर ग्राहकों की लाइन लगी है. व्यापारी भी मांग बढ़ने पर मोटा मुनाफा कमा रहे हैं. होली पर भी बाजार यह आंकड़ा नहीं पार कर पाया था. इन सबके बीच लोगों को समझाने के लिए कोई भी अधिकारी नजर नहीं आया.

वहीं यह भीं कहा जा रहा है कि देशभर में स्वास्थ्य संबंधी इमरजेंसी है. प्रधानमंत्री के संबोधन के बाद भी लोग अफवाहों में फंस रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी अफवाहें फैलाई जा रही हैं. संयुक्त व्यापार संघ मंत्री एवं सदर किराना व्यापारी अंकित गुप्ता ने बताया कि  गुरुवार को बाजार में दोपहर तीन बजे के बाद भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं इस बात का पता चला है कि अफवाह के चलते लोगों ने घरों में जरूरत से ज्यादा स्टॉक कर लिया. यह सिलसिला शुक्रवार को भी जारी रहा. संयुक्त व्यापार संघ महामंत्री एवं कोटला बाजार व्यापारी सरदार दलजीत सिंह ने बताया कि व्यापारियों के साथ संगठन पदाधिकारी लोगों को जागरूक कर रहे हैं कि किसी भी हालत में बाजार बंद नहीं होगा. हालांकि जनता कर्फ्यू का पालन किया जाएगा. इसका सीधा फायदा जनता को ही होगा.

आज ही खरीद ले घर का सारा सामान अब एक नहीं तीन दिन बंद रहेंगे बाजार

भयानक हादसा: अनियंत्रित कार हुई हादसे का शिकार

शिव करेंगे 'राज' या नरोत्तम के सिर सजेगा ताज ? MP में सीएम पोस्ट पर उलझा पेंच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -