कोटा से उत्तराखंड के छात्रों को ऋषिकेश पहुंची चार बस
कोटा से उत्तराखंड के छात्रों को ऋषिकेश पहुंची चार बस
Share:

राजस्थान के कोटा में उत्तराखंड के 200 से भी ज्यादा छात्र फंसे थे। सोमवार को यूपी परिवहन निगम की चार बसे छात्रों को लेकर ऋषिकेश के भरत मंदिर इंटर कॉलेज के खेल मैदान में पहुंची।यहां पुलिस प्रशासन ने सोशल डिस्टेंसिंग बनाते हुए देहरादून, चमोली, टिहरी, पौड़ी और हरिद्वार के छात्रों को कतार में खड़े किया। इसके बाद सभी के नाम और पते दर्ज कराए गए। उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों से उन्हें घर भेज दिया है।

इसके साथ ही रात तक अभी और तीन बसें आने की संभावना है। कोटा से आए लोगों ने बताया कि सभी छात्र वहां मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रतियोगी परीक्षा के लिए कोचिंग के लिए गए थे। उनके परिवार के कई लोग भी लॉकडाउन के कारण उनके साथ में फंसे थे।तहसीलदार रेखा ने बताया कि फिलहाल यहां पहुंचे सभी लोगों को उनके घर स्वास्थ्य परीक्षण के बाद भेजा गया है। सभी को अभी 14 दिन के लिए होम क्वारंटीन में रहने की सलाह दी गई है।वहां फंसे अन्य लोगों को उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की सात बसों से ऋषिकेश लाया जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  मौके पर एडीएम बीएस बुद्धिहाल, एसडीएम प्रेमलाल सीओ वीरेंद्र रावत कोतवाल रितेश शाह, राजस्व निरीक्षक सतीश जोशी, रोडवेज एजीएम पीके भारती विपिन चौधरी सहायक परिवहन अधिकारी प्रवर्तन पंकज श्रीवास्तव आदि  मौजूद रहे। सभी के स्वास्थ्य की जांच भरत मंदिर इंटर कॉलेज के मैदान में की गई। छात्रों के स्वास्थ्य की जांच राजकीय चिकित्सालय के डॉक्टरों ने की। टीम में डॉक्टर सागर भट्ट, डॉक्टर अंकित आनंद, डॉ. आशीष डॉ. उज्जवल आदि शामिल रहे।

कोरोना से साउथ कोरिया के बिगड़े हाल, मरने वालों की संख्या 50 के पार

मौत के कुएं में धकेल रहा कोरोना, हिलाकर रख देगा यह आंकड़ा

क्या खाड़ी देशों से वापस आ पाएंगे भारतीय ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -