मौत के कुएं में धकेल रहा कोरोना, हिलाकर रख देगा यह आंकड़ा
मौत के कुएं में धकेल रहा कोरोना, हिलाकर रख देगा यह आंकड़ा
Share:

इस समय कोरोना वायरस सारी दुनिया में बवाल मचा रहा है. चीन से होते हुए कोरोना अब पूरी दुनिया के अधिकतर देशों में फैल गया है. सबसे ज्यादा कोरोना से प्रभावित देशों की एक सूची जारी की गई है. अमेरिका की जॉन्स हॉपकिन्स विश्वविद्यालय के हवाले से सिन्हुआ न्यूज एजेंसी ने सबसे अधिक कोरोना संक्रमित देशों की सूची जारी की है. इस सूची में कोरोना वायरस से अमेरिका सबसे ज्यादा प्रभावित है.

जमानत को लेकर भड़के जलपाईगुड़ी केंद्रीय कारागार के कैदी, पुलिस पर किया हमला

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमेरिका में कोरोना के अब तक कुल 2,258,926 मामले सामने आए हैं. स्पेन में कोरोना के 190,839 मामले हैं. इटली में अब तक 172,434 मामले सामने आए हैं. फ्रांस में कोरोना के 149,130 मामले दर्ज किए गए हैं. जर्मनी में कोरोना से 141,397 लोग बुरी तरह प्रभावित हैं. ब्रिटेन में 109,769 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. वहीं, चीन में कोरोना के अब तक कुल 84,179 मामले दर्ज किए गए हैं. ईरान की बात करें तो यहां कोरोना से 79,494 लोग प्रभावित हुए हैं. टर्की में कोरोना से 78,546 लोग संक्रमित हो चुके हैं और बेल्जियम में कोरोना से अब तक 37,183 लोग चपेट में हैं.

23 राज्यों में जमातियों ने बढ़ाए कोरोना के केस, स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किए चौंकाने वाले आंकड़े

इसके अलावा कोरोना से मरने वालों की बात कि जाए तो अमेरिका में शुक्रवार को कोरोना वायरस के संक्रमण से मरनेवालों की संख्‍या 32 हजार के पार पहुंच गई है. जॉन्स हॉपकिन्स विश्वविद्यालय की सूची के अनुसार, यहां बीते 24 घंटों में 4491 मौतें हुईं, जो अब तक एक दिन में कोरोना वायरस से किसी भी देश में हुईं सबसे ज्‍यादा मौत हैं. अमेरिका में अब तक कोरोना वायरस के संक्रमण से 32,917 लोगों की मौत हो चुकी है.

मुंबई में महिला पर थूका, पुलिस ने आरोपित मोहम्मद इलियास को दबोचा

चीन को पहली चोट, हुंडई और पोस्को भारत में लगा सकती है प्लांट्स!

दिल्ली के एक डॉक्टर ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा आप विधायक का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -