एकता कपूर ने पैपराजी की मदद के लिए खातों में डाली इतनी राशि
एकता कपूर ने पैपराजी की मदद के लिए खातों में डाली इतनी राशि
Share:

देश मे लॉकडाउन लगे लंबा समय हो चुका है. वहीं कोरोना बीमारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए ये बताना मुश्किल है कि लॉकडाउन कब खत्म होगा. वहीं  ऐसे में दिहाड़ी मजदूरों की जिंदगी बुरी तरह प्रभावित हो गई है. वंही इसी कड़ी में वो पैपराजी भी हैं जिनके चलते कई बार सेलिब्रिटी परेशान हो जाते हैं. परन्तु इस समय ये फोटोग्राफर्स भी काफी परेशान हैं क्योंकि लॉकडाउन के चलते उनकी रोजी-रोटी छिन गई है. इसके साथ ही अब इन फोटोग्राफर्स की मदद के लिए आगे आई हैं टीवी क्वीन एकता कपूर. वहीं एकता कपूर ने इन जरूरतमंद फोटोग्राफर्स के अकाउंट में एक तय सहायता राशि डाली है. 

इसके साथ ही उन्होंने हर उस परिवार की मदद करने की ठानी है जिसकी लॉकडाउन के चलते आजीविका प्रभावित हुई है. इसके साथ ही एकता कपूर की दरियादिली हर किसी का दिल जीत रही है. अब क्योंकि एकता ने फोटोग्राफर्स की सुध ली है, इसलिए सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी और मानव मंगलानी ने एकता कपूर का शुक्रिया अदा किया है. वैसे ऐसा नहीं है कि एकता कपूर ने सिर्फ इन फोटोग्राफर्स की मदद की हो. वहीं उनकी कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स में काम करने वाले तमाम दिहाड़ी मजदूरों के लिए भी एकता कपूर ने बड़ी मदद की है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एकता ने कुछ समय पहले ही ऐलान किया था कि वो अपने एक साल की सैलरी नहीं लेंगी. इसके साथ ही उन्होंने उस सैलरी को इन दिहाड़ी मजदूरों की मदद में दान करने का फैसला लिया था. इसके साथ ही उस समय भी एकता कपूर की उस पहल हर किसी ने स्वागत किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एकता के अलावा सलमान खान, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन जैसे कई बड़े सितारे मौजूद हैं जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में दिहाड़ी मजदूरों का खासा ध्यान रखा है. वहीं किसी ने धनराशि के जरिए तो किसी ने राशन देकर इस वर्ग की मुश्किलों को कम करने की कोशिश की है.

TVS का 10 साल पुराना स्कूटर हुआ बंद, जानें पूरी रिपोर्ट

कैकेयी का रोल कर चुकी है 'चंद्रकांता', इंडस्ट्री से हैं गायब

लॉक डाउन के दौरान अर्चना ने पति को लगाया काम पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -