पंजाब : राज्य में गुरुवार की सुबह लेकर आई खुशखबरी, कोरोना को लेकर मिली बड़ी कामयाबी
पंजाब : राज्य में गुरुवार की सुबह लेकर आई खुशखबरी, कोरोना को लेकर मिली बड़ी कामयाबी
Share:

भारत के राज्य पंजाब के लिए वीरवार की सुबह बड़ी राहत भरी खबर आई. नवांशहर के बाद मोगा भी कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गया है. यहां से चार मरीज थे, जिनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. चारों मरीज 14 दिन से क्वारंटीन थे. यातायात सेवा बहाल होते ही इन्हें महाराष्ट्र भेज दिया जाएगा, क्योंकि ये महाराष्ट्र से आए 14 जमातियों के दल का हिस्सा थे.

डार्क वेब पर धड़ल्ले से बिक रहा 'कोरोना' को हारने वालों का खून

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पंजाब में कोरोना से पहली मौत के बाद सुर्खियों में आए नवांशहर जिले में अब कोई भी मरीज कोरोना से संक्रमित नहीं रहा है. रेड जोन में आए नवांशहर के लिए बुधवार की सुबह खुशी लेकर आई, क्योंकि अस्पताल में उपचारधीन कोरोना पीड़ित मरीज की रिपोर्ट जैसे ही नेगेटिव आई तो अस्पताल में तैनात कर्मचारियों के चेहरे खिल गए. ऐसे में अब नवांशहर जिला कोरोना की जंग में रोल माडल बन सकता है. 

फैक्ट्री मालिकों पर तब ही लगेगा जुर्माना, जब इन नियमों का होगा उंल्लघन

अगर आपको नही पता तो बता दे कि किसी समय नवांशहर में प्रदेश भर में सबसे ज्यादा 19 मरीज कोरोना प्रभावित थे. सबसे पहले विदेश से लौटे संत बाबा बलदेव सिंह की मौत के बाद नवांशहर जिला बेहद सुर्खियों में आ गया था. उसके बाद बाबा बलदेव सिंह के परिवार व उनके नजदीकियों के जब टेस्ट हुए तो जिले में 19 मरीज कोरोना पीड़ित पाए गए. बाबा बलदेव सिंह की कोरोना रिपोर्ट उनकी मौत के बाद आई थी. बता दें कि करोना की चेन को तोड़ने के पीछे प्रशासन का सबसे बड़ा फैसला लोगों को पहले ही सेल्फ लॉकडाउन के लिए मनाना रहा.

शरीर में पनप रहे कोरोना वायरस के लिए विभिन्न मापदंड पर बनाई जा रही वैक्सीन

आधी रात को अर्नब गोस्वामी पर हुआ हमला, सोनिया गाँधी से पुछा था सवाल

इस राज्य में भीतर ही आवागमन की तीन दिन की मिली छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -