कोरोना पर बोले पीएम मोदी, हमारे लोग स्वस्थ हैं...
कोरोना पर बोले पीएम मोदी, हमारे लोग स्वस्थ हैं...
Share:

भारत के वर्तमान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि , 'हमारा ग्रह COVID 19 नॉवेल कोरोना वायरस से जूझ रहा है. विभिन्न स्तरों पर, सरकारें और लोग इसका मुकाबला करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. दक्षिण एशिया, जहां दुनिया एक बड़ी आबादी रहती है, यहां यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़नी चाहिए कि हमारे लोग स्वस्थ हैं.

टीएस सिंहदेव ने सिंधिया पर साधा निशाना, कहा- 'एक व्यक्ति हमेशा कप्तान नहीं रहता'

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने राज्य विधानसभा में कहा कि राज्य मंत्रिमंडल ने आज सुबह मुलाकात की और आपदा प्रबंधन अधिनियम, 2005 के प्रावधानों के तहत COVID 19 को राज्य के 'आपदा' के रूप घोषित किया गया है. इसके पीछे कारण, वायरस के प्रसार से निपटने के लिए अधिकारियों को पर्याप्त रूप से सशक्त बनाया जाना. वहीं, ओडिशा में कोरोना वायरस के मद्देनजर सभी शैक्षणिक संस्थान 31 मार्च तक बंद रहेंगे. स्कूलों को परीक्षा कराने की अनुमति दी गई है. सिनेमा हॉल, स्विमिंग पूल और जिम भी 31 मार्च तक बंद रहेंगे.

क्या राजस्थान की राजनीति में आने वाला है भूचाल ?

अगर आपको नही पता तो बता दे कि नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति की पुष्टि हुई है.मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि नोएडा में एक निजी कंपनी का कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. वह दिल्ली का रहने वाला है. वह हाल ही में चीन और फ्रांस की यात्रा करके लौटा है। दिल्ली में अभी तक छह मामले सामने आए हैं. 

फिडे महिला ग्रां प्री शतरंज: हरिका का शानदार प्रदर्शन, इस खिलाड़ी को ड्रा पर रोका

रवीना टंडन ने प्रिंस चार्ल्स के 'नमस्ते' वाले वीडियो पर दिया ऐसा रिएक्शन

Angrezi Medium Social Reaction: इरफान खान का फैंस ने किया जोरदार स्वागत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -