इन 2 राज्यों में तेजी से बढ़ रहे है कोरोना मामले, खड़ी हो सकती है बड़ी परेशानी
इन 2 राज्यों में तेजी से बढ़ रहे है कोरोना मामले, खड़ी हो सकती है बड़ी परेशानी
Share:

नई दिल्ली: देश भर में कोरोना वायरस के दैनिक मामलों में कमी देखी जा रही है। कई प्रदेशों में प्रतिदिन सामने आने वाले कोरोना के मामलों में कमी दर्ज की गई है। हालांकि केरल के पश्चात् महाराष्ट्र वायरस के सबसे अधिक आंकड़ों में दूसरे स्थान पर है। ये दो प्रदेश शीर्ष पर हैं, जहां से सबसे अधिक मामले रिकॉर्ड हो रहे हैं। जबकि अन्य शीर्ष प्रदेशों में तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश तथा कर्नाटक सम्मिलित हैं।

वही कोरोना वायरस के मामले में केरल सबसे अधिक प्रभावित प्रदेशों में से एक रहा है। देश भर से दर्ज हो रहे कुल मामलों का करीब 60 प्रतिशत भाग केरल से सामने आ रहा है। देश भर से बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस के 30,773 नए मामले सामने आए हैं। जबकि इस के चलते 309 रोगियों की मौत हो गई। वहीं यदि केरल के आंकड़ों की बात करें तो केरल में कोरोना संक्रमण के 19,325 मामले रिकॉर्ड हुए हैं। जबकि 143 रोगियों ने दम तोड़ दिया है।

इसके साथ ही प्रदेश में कुल संक्रमितों का आँकड़ा 44,88,840 हो गया है। जबकि अब तक 42,83,963 लोग वायरस से स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं 23,439 रोगियों ने अपनी जान गवा दी है। केरल में कोरोना के सक्रीय मरीज 1,80,842 हैं। कोरोना के मामलों में गिरावट के साथ ही राज्य सरकार ने बीते वर्ष मार्च से बंद विद्यालयों को एक नवंबर से फिर से खोलने का निर्णय ले लिया है। अफसरों को स्कूलों को फिर से खोलने के लिए आवश्यक व्यवस्थाओं को कम से कम 15 दिन पहले पूरा करने का निर्देश दिया गया है। कक्षा पहली से सातवीं तथा 10वीं तथा 12वीं की कक्षाएं एक नवंबर से आरम्भ होंगी। 

अफगानिस्तान में निवेश पर आखिरी फैसला PM मोदी करेंगे: नितिन गडकरी

अपनी सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने पर बोले CM योगी- 'सुशासन और विकास UP की पहचान है'

दीपिका के सवाल का रणवीर ने दिया ऐसा जवाब की फैंस बोले- पत्नी से डरने वाला व्यक्ति...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -