डॉक्टर्स की बड़ी लापरवाही आई सामने, संक्रमित गर्भवती महिला को भेजा घर
डॉक्टर्स की बड़ी लापरवाही आई सामने, संक्रमित गर्भवती महिला को भेजा घर
Share:

हिमाचल के सोलन शहर में कोरोना के केस बढ़ने के साथ स्वास्थ्य महकमें की बड़ी कोताही सामने आई है. क्षेत्रीय चिकित्सालय में चिकित्सा को आई एक गर्भवती महिला को कोरोना परीक्षण में संक्रमित होने के बावजूद उसे निगेटिव बताकर डिस्चार्ज कर दिया गया. उसके बाद महिला सोलन बाजार में घूमी और ढाबे पर खाना खाया. देर शाम महिला को फोन आया कि वह पॉजिटिव है. विभाग ने आनन-फानन में महिला को नौणी केंद्र में आईसोलेट कर दिया. यहां से महिला ने एसके साथ हुए सलूक का एक वीडियो वायरल किया है. उसने स्वास्थ्य महकमें की कोताही और क्वारंटीन केंद्र की त्रुटियों पर प्रश्न उठाए हैं.

देशभर में नारकोटिक्स ब्यूरो का ताबड़तोड़ एक्शन, नशे के सौदागरों पर की बड़ी कार्रवाई

जानकारी के अनुसार सोलन बाईपास की एक गर्भवती महिला बुखार आने पर क्षेत्रीय​ चिकित्सालय पहुंची. चिकित्सालय में महिला का उपचार किया और कोरोना परीक्षण किया गया है. इस दौरान महिला को ठीक बताकर घर भेज दिया गया लेकिन उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. महिला ने बताया कि वह सोलन शहर में घूमी और कई लोगों के कांटेक्ट में भी आई. उसने एक ढाबे पर लंच किया. 

ये है हवा से चलने वाली बाइक, महज 5 रुपए में चलती है 45 किमी

इस दौरान वह बेखौफ लोगों से मिलते हुए निवास पर पहुंची. महिला का मानना है कि उसे एंबुलेंस की सुविधा भी नहीं दी गई.  उधर, उपायुक्त सोलन केसी चमन ने कहा कि इस मामले की जांच की जाएगी. उन्होंने स्वास्थ्य महकमे से तुरंत रिपोर्ट देने को कहा है. वहीं संक्रमित महिला का कांटेक्ट और यात्रा इतिहास खंगालने के निर्देश दे दिए हैं, ताकि किसी भी तरह वायरस के संक्रमण को फैलने से पहले रोका जा सके. उम्मीद की जा रही है, कि महिला के संपर्क में आए लोग जल्द ​सामने आ जाएंगे. 

कोरोना को लेकर सबसे बड़ा खुलासा, AIIMS डायरेक्टर बोले- सिर्फ फेफड़े ही नहीं सभी अंगों पर......

खूबसूरत मानसून में उठाएं इन जगहों का लुफ्त

पाकिस्तान ने फिर तोड़ा संघर्षविराम, पूँछ सेक्टर में दागे मोर्टार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -