पाकिस्तान ने फिर तोड़ा संघर्षविराम, पूँछ सेक्टर में दागे मोर्टार
पाकिस्तान ने फिर तोड़ा संघर्षविराम, पूँछ सेक्टर में दागे मोर्टार
Share:

पुंछ: पाकिस्तानी सेना ने फिर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले के कस्बा, शाहपुर और किरणी सेक्टर में नियंत्रण रेखा (LOC) के पास बिना उकसावे के भारी गोलीबारी की है. पुंछ जिले के शाहपुर किरनी और कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर तोड़ते हुए मोर्टार दागे हैं.

अधिकारियों ने यह जानकारी देते हुए बताया है कि पाकिस्तान के नापाक हरकतों का इंडियन आर्मी ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया. सेना ने कहा है कि, 'पाकिस्तान ने पुंछ में शाहपुर, किरणी और कस्बा सेक्टर में छोटे हथियारों और मोर्टार से फायरिंग की. भारतीय सेना ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया है.' हिंसा का अभिप्राय बनी पाक आर्मी ने आतंकियों के दल को भारत में घुसपैठ करवाने के लिए LOC से सटे पुंछ जिले के शाहपुर किरनी सेक्टर में बुधवार शाम लगभग सात बजे फायरिंग आरंभ कर दी. 

पाकिस्तानी सेना ने पहले अग्रिम चौकियों को टार्गेट बनाकर मोर्टार दागे. इसके कुछ देर बाद रिहायशी क्षेत्रों में भी मोर्टार दागने आरंभ कर दिए. भारत ने भी इसका करारा जवाब दिया.  इसके बाद भी पाक सेना लगातार गोलाबारी कर रही है, इससे संबंधित क्षेत्रों में भय का माहौल बना हुआ है. हालाँकि, अभी तक इस गोलीबारी में जानमाल के नुकसान की कोई जानकारी नहीं मिली है।

तमिलनाडु में होंगी अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाएं, अन्य को लेकर आया यह फैसला

सोने के बढ़ते दाम के चलते गोल्ड लोन में हो सकती हैं वृद्धि

व्यक्तिगत कारणों के चलते वीरधवल खाड़े ने राष्ट्रीय तैराकी शिविर से नाम लिया वापस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -