उत्तराखंड में बाहरी राज्यों से आवागमन की व्यवस्था में नहीं होगा कोई परिवर्तन
उत्तराखंड में बाहरी राज्यों से आवागमन की व्यवस्था में नहीं होगा कोई परिवर्तन
Share:

देहरादून: COVID-19 के बढ़ते केसों को देखते हुए प्रदेश सरकार अभी बाहरी प्रदेशों से आवाजाही के मौजूदा इंतजाम में कोई परिवर्तन करने के पक्ष में नहीं हैं. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का कहना है कि कोरोना के समय में राज्य सरकार की अपनी क्षमताएं हैं. उपचार के लिए हॉस्पिटलों की सीमित संख्या है. वही आवाजाही के लिए प्रदेश के बार्डर पूर्ण प्रकार से खोलने के केंद्रीय गृह मंत्रालय के लेटर पर उन्होंने कहा कि इस बारे में मंत्रालय से बात हो गई है. 

आगे उन्होंने कहा कि प्रदेश में रोजाना बाहर से आने वाले लोगों की संख्या औसतन 27 हजार है. किसी दिन 32 हजार लोग भी प्रदेश में आ रहे हैं. साथ ही इनमें कारोबारी, नौकरी पेशा लोग, सरकारी अफसर, कर्मचारी, न्यायपालिका, जनप्रतिनिधि एवं अन्य लोग भी सम्मिलित हैं. इसके अतिरिक्त कोरोना फ्री लोगों के प्रवेश को लेकर कोई परेशानी नहीं हैं. 2000 लोगों के प्रवेश के लिए वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन के इंतजाम 27 हजार लोगों के अतिरिक्त है. 

वही सीमित प्रवेश न होने से प्रदेश के सामने दिक्कतें उत्पन्न हो सकती है. हमें COVID-19 के संक्रमण के संकट को भी देखना है. वर्तमान तथा भविष्य की आवश्यकता के हिसाब से अभी हमारे पास उपचार की पर्याप्त व्यवस्था हैं. वही डीएवी पीजी कॉलेज में कॉमर्स डिपार्टमेंट के एक अध्यापक की रिपोर्ट गुरुवार को COVID-19 पॉजिटिव आ गई. उन्होंने इस सिलसिले में प्राचार्य को अवगत कराया. तत्पश्चात, कॉलेज को सात दिन के लिए बंद कर दिया गया है. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में निरंतर वृद्धि हो रही है.

पाकिस्तान के लिए जानलेवा बना कोरोना वायरस, हर रोज हो रही कई मौते

पूर्व सीएम कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला, कहा- सोयाबीन की फसल बर्बाद, लेकिन जिम्मेदार मौन

सरकार तक स्टूडेंट्स की आवाज़ पहुचाएंगे राहुल गांधी, कांग्रेस ने शुरू किया ऑनलाइन अभियान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -