उत्तराखंड: कोरोना टेस्ट के डर से घरों में ताला लगा गायब हुए लोग
उत्तराखंड: कोरोना टेस्ट के डर से घरों में ताला लगा गायब हुए लोग
Share:

देहरादून: जसपुर के इलाके भूप सिंह में COVID-19 पॉजिटिव मिलने पर सील की गई गली का केस तूल पकड़ता जा रहा है. बफर जोन में COVID-19 जांच होने से पहले ही गली के सभी लोग घरों में ताले लगाकर वहा से चले गए हैं. डीएम ने केस की जांच सीएमओ के सुपुर्द कर दी है.

वही 22 अगस्त को मोहल्ला भूप सिंह में COVID-19 पॉजिटिव मिले लोगों की गली से सटी दो गली छोड़कर तीसरी गली सील कर दी थी. MLA आदेश चौहान ने मौके पर पहुंचकर अफसरों को खरी-खोटी सुनाकर गली में लगाए अवरोधक हटाने को कहा था. वही बीजेपी नेता अजय अग्रवाल ने अफसरों पर दफ्तर में बैठकर कार्य करने तथा धरातल का मुआयना नहीं कर राज्य सरकार की छवि धूमिल करने का आरोप लगाया था. 

साथ ही सरकारी हॉस्पिटल की टीम सील की गई गली बफर जोन में घर-घर जाकर लोगों की जांच करती, उससे पूर्व ही सोमवार की रात से गलीवासी अपने घरों में ताले लगाकर वहा से चले गए. वही गली में सन्नाटा पसरा है. गली के लोगों का हाल जानने पहुंचे बीजेपी नेता पूर्व सांसद प्रतिनिधि शीतल जोशी को गली में कोई नहीं मिला. उन्होंने मुख्यमंत्री के प्राइवेट सेक्रेटरी इवा सहाय को जानकारी दी. डीएम से भी केस की जांच कराकर गली से अवरोधक हटाए जाने की डिमांड की. डीएम रंजना राजगुरु ने कॉल पर बताया कि जांच सीएमओ देवेंद्र पंचपाल के सुपुर्द की गई है. वह बुधवार को जांच के लिए जसपुर पहुंचेंगे. साथ ही पुरे मामले की जाँच की जाएगी.

Netflix के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट पहुंचा मेहुल चौकसी, की ये मांग

यूपी: आजम खां के करीबी गुड्डू मसूद हुए गिरफ्तार, मिली कई अहम सूचनाएं

'दिल्ली दंगे के आरोपी ताहिर हुसैन को VVIP सुविधा देने की तैयारी, पत्नी को चुनाव का टिकट देगी आप'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -