'दिल्ली दंगे के आरोपी ताहिर हुसैन को VVIP सुविधा देने की तैयारी, पत्नी को चुनाव का टिकट देगी आप'
'दिल्ली दंगे के आरोपी ताहिर हुसैन को VVIP सुविधा देने की तैयारी, पत्नी को चुनाव का टिकट देगी आप'
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा के नेता कपिल मिश्रा ने अपने एक ट्वीट में चौंकाने वाला दावा किया है। उन्होंने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा है कि देश की राजधानी दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) ताहिर हुसैन की पत्नी को टिकट देगी। बता दें कि ताहिर हुसैन उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में दंगा मामले में जेल में कैद है। 

कपिल मिश्रा के ट्वीट में कहा गया है कि, ‘आतंकी ताहिर हुसैन की पत्नी को टिकट देगी AAP, जेल में ताहिर हुसैन को मिलेगी VVIP सुविधाएं। देशद्रोह का मुकदमा चलाने की इजाजत नहीं देगी केजरीवाल सरकार। अंकित शर्मा के हत्यारें के परिवार से मिला अमानतुल्ला खान।’ भाजपा नेता ने ट्वीट के साथ एक खबर भी पोस्ट की है। खबर के अनुसार, दिल्ली की तिहाड़ और मंडोली जेल में ताहिर हुसैन को VVIP सुविधाएं देने की कवायद चल रही है। इसमें कथित तौर पर बताया गया कि दंगे और अंकित शर्मा के क़त्ल के दौरान ताहिर हुसैन निरंतर अमानतुल्ला खान और संजय सिंह के संपर्क में था।

कपिल मिश्रा द्वारा शेयर की गई खबर के मुताबिक, ‘सीएम केजरीवाल, ताहिर हुसैन की चुप्पी खरीदना चाहते हैं। इसके लिए केजरीवाल के खास दूत अमानतुल्ला खान ने ताहिर हुसैन के परिवार से भी मुलाकात की है। इसमें ताहिर की चुप्पी के एवज में उसकी पत्नी को पार्टी टिकट देने का संदेश भिजवाया गया है। ये भी कहा गया कि केजरीवाल ताहिर पर देशद्रोह का केस चलाने की इजाजत नहीं देंगे। इसके अलावा तिहाड़ और मंडोली जेली में ताहिर और VVIP सुविधाएं देने की तैयारी जारी है।’ 

सेंसेक्स में 100 से अधिक अंकों की बढ़त, निफ़्टी 11500 के पार

राष्ट्रीय शिविर में शामिल नहीं हुईं साइना, पति कश्यप है वजह

भारत ने पाक के इन झूठों से उठाया पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -