यूपी: आजम खां के करीबी गुड्डू मसूद हुए गिरफ्तार, मिली कई अहम सूचनाएं
यूपी: आजम खां के करीबी गुड्डू मसूद हुए गिरफ्तार, मिली कई अहम सूचनाएं
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के रामपुर से समाजवादी पार्टी सांसद आजम खां के नजदीकी गुड्डू मसूद को बुधवार दोपहर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. गुड्डू के विरुद्ध कई मामले दायर हैं. न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने उनकी प्रॉपर्टी कुर्क करने को मुनादी भी कराई थी. 

साथ ही गुड्डू जौहर यूनिवर्सिटी में सम्मिलित शत्रु संपत्ति के मुतवल्ली हैं. गुड्डू से बुधवार को पुलिस तथा रेवेन्यू डिपार्टमेंट के अफसरों ने लंबी पूछताछ की. आजम की जमीन से संबंधित केसों के लिए गठित एसआईटी ने भी गुड्डू से पूछताछ की है. पुलिस को गुड्डू की काफी वक़्त से तलाश थी. ऐसा माना जा रहा है गुड्डू से पुलिस तथा एडमिनिस्ट्रेशन को कई अहम जानकारियां प्राप्त हुई हैं. साथ ही मामले की जाँच लगातार जारी है.

वही दूसरी तरफ राज्य में कोरोना महामारी के चलते पंचायत चुनाव छह महीने के लिए टलना तय हो गया है. स्थितियां ठीक रहीं तो छह महीने बाद पंचायत चुनाव होंगे. कोरोना महामारी की वजह से तैयारियां नहीं होने पाने के कारण सरकार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव टालने पर गंभीरता से विचार कर रही है. इस पर जल्द ही निर्णय हो सकता है. प्रदेश में पंचायत चुनाव अब 2021 में ही होंगे. शासन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पंचायत चुनाव टाले जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि इस पर गंभीरता से विचार चल रहा है. इसी के साथ कोरोना के कारण कई कार्यो में रुकावटें उत्पन्न हुई है, साथ ही राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है. अतः आवश्यक है की हम अपनी सुरक्षा स्वयं करे.

क्या रंजन गोगोई होंगे असम के अगले सीएम कैंडिडेट ?

ब्राजील के राष्ट्रपति बोले- पत्रकार कमज़ोर होते हैं, उनकी कोरोना से मरने की संभावना अधिक

अमेरिका में थम नहीं रहा कोरोना का कहर, 24 राज्यों के कॉलेजों में मिले संक्रमित केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -