पंजाब : राज्य में अब तक 2045 लोग हुए कोरोना से संक्रमित, इतने लोग ठीक होकर लौटे घर

शनिवार को पंजाब के अमृतसर में कोरोना से 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी और दो बेटे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 24 घंटे में राज्य में कुल 16 नए केस सामने आए हैं. इसके साथ ही सूबे में महामारी से मरने वालों की संख्या 41 और पीड़ितों की संख्या बढ़कर 2045 हो गई है.

लॉकडाउन में छूट पड़ रही भारी, बीते 24 घंटे में 140 से अधिक लोगों ने कोरोना से गवाई जान

इसके अलावा 23 लोगों के ठीक होने के साथ ही प्रदेश में कोरोना से स्वस्थ होने वालों की संख्या भी 1870 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, शनिवार को अमृतसर में कटड़ा दूलो निवासी एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 4 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिनमें तीन मृतक व्यक्ति के परिजन हैं.

कोरोना के कचरे को वायरस से मुक्त कर देगा यह ​अनोखा बॉक्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जालंधर और पटियाला में  3-3 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनमें तीन स्वास्थ्यकर्मी शामिल हैं. इनके अलावा लुधियाना, बठिंडा, कपूरथला, पठानकोट, गुरदासपुर और मुक्तसर में 1-1 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इस बीच, जो 23 लोग ठीक हुए हैं, उनमें जालंधर के 10, मुक्तसर के 7, रोपड़ व फतेहगढ़ साहिब के 1-1 और फरीदकोट के 4 लोग शामिल हैं. वही, राज्य में अब तक 63567 संदिग्ध लोगों के सैंपल लिए गए हैं, जिनमें से 57899 सैंपल निगेटिव पाए गए हैं. 3623 सैंपलों की जांच रिपोर्ट का इंतजार है. राज्य के विभिन्न अस्पतालों में इस समय 136 लोगों का इलाज चल रहा है.

सिक्‍किम के एक विज्ञापन को लेकर गरमाया विवाद, सीएम केजरीवाल ने कही यह बात

ताइवान को मिला भाजपा का समर्थन, गुस्से से आग बबूला हुआ चीन

जानिए कब मनाई जाने वाली है ईद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -