कर्नाटक में नहीं थम रहा कोरोना का आतंक, संक्रमण के सामने स्वास्थ्य मंत्री ने जोड़े हाथ
कर्नाटक में नहीं थम रहा कोरोना का आतंक, संक्रमण के सामने स्वास्थ्य मंत्री ने जोड़े हाथ
Share:

चित्रदुर्गा : पूरे देश में कोरोना का कहरा जारी है. वहीं, कर्नाटक में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है. संक्रमण के बढ़ते केस देखकर स्वास्थ्य मंत्रालय ने अब हाथ जोड़ लिए हैं. इस संबंध में कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु ने बोला है की कोरोना महामारी से अब सिर्फ भगवान ही बचा सकता है. आपको बता दें कि श्रीरामुलु प्रदेश के कोरोना टास्क फोर्स के हेड भी हैं. कोरोना महामारी से लड़ाई में कर्नाटक की हो रही किरकिरी पर स्वास्थ्चय मंत्री बी श्रीरामुलु ने इरिस्पांसिबल बयान देते हुए बोला है कि इस संक्रमण का प्रसार रोकना किसी के हाथ में नहीं है.

कर्नाटक में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार पर स्वास्थ्य मंत्री श्रीरामुलु ने बोला, 'सिर्फ भगवान ही हमें इसे बचा सकते हैं और हमें इसके लिए खुद से ही सावधानी बरतनी होगी. ' इस संबंध में उन्होंने आगे बोला, 'पूरी दुनिया में कोरोना बिना किसी ऊंच-नीच से डबल रफ्तार से बढ़ रहा है. यह संकम्रण किसी को नहीं छोड़ता है. गरीब-अमीर या किसी धर्म में पक्षपात नहीं करता है. 100 प्रतिशत आगामी दिनों में कोरोना के मामले और बढ़ेंगे. '

आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना के केस बढ़कर 50 हजार के पार पहुंच गए हैं, वहीं अब तक 900 की जान जा चुकी है. इसके अलावा कर्नाटक, गुजरात को पीछे छोड़कर भारत का चौथा सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित प्रदेश बन गया है. वहीं मौतों की संख्या में महाराष्ट्र के बाद दूसरे जगह पर आ गया है. हालांकि, कर्नाटक में बीते 4 दिनों से हर दिन रिकॉर्ड कोरोना केस दर्ज हो रहे हैं.

MP के राज्यपाल लालजी टंडन की हालत नाज़ुक, ठीक से काम नहीं कर रहा गुर्दा-लीवर

पकड़ा गया वो शख्स, जिसके कहने पर विकास दुबे को हिरासत में लेने गई थी पुलिस

आंध्रप्रदेश: मछली व्यवसायी से 20 लाख लूट मामले में खबरी हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -