Share:
आंध्रप्रदेश: मछली व्यवसायी से 20 लाख लूट मामले में खबरी हुआ गिरफ्तार
आंध्रप्रदेश: मछली व्यवसायी से 20 लाख लूट मामले में खबरी हुआ गिरफ्तार

दुमका : हाल ही में मुफस्सिल थाना की पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है. यह आरोपी 27 जून को आंध्रप्रदेश के मछली व्यवसायी से हुई 20 लाख रुपए की लूट मामले में खबरी बना था. इसका नाम सद्दाम अंसारी है जो बीते मंगलवार की रात को पकड़ा गया है. पुलिस का कहना है कि उसके पास से 2.26 लाख रुपये मिले हैं. पुलिस के अनुसार वह लूट का माल लेकर भागने वाला था. पुलिस ने बताया है कि पकड़ा गया सद्दाम गिरिडीह ताराटांड के लेटवाटांड में रहता है और इस मामले में चार लोगों की गिरफतरि पहले ही की जा चुकी है.

वहीं अब भी पुलिस को तीन आरोपियों की तलाश है. बीते बुधवार को पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा ने बताया कि 'सोमवार को चार की गिरफ्तारी के बाद मास्टरमाइंड की तलाश थी.' उन्होंने कहा देर शाम इस बारे में उन्हें सूचना मिली. उन्हें पता चला कि 'सद्दाम अंसारी लूट के बाद हिस्से में मिले 2.26 लाख रुपये लेकर गुजीसिमल गांव के समीप खड़ा है. जिसके बाद उसे धर दबोचा गया.' इस मामले में बताया गया है कि पूछताछ में उसने यह मान लिया है कि उसने ही इमामुद्दीन अंसारी को बताया था कि 'व्यवसायी 20 लाख रुपये लेकर पूíणयां ट्रांसपोर्ट पहुंचा है. जहां वह अपने ट्रक में मक्का लादकर गाड़ी चलाते हुए आंध्रप्रदेश जा रहा है.'

इसी के साथ इस मामले में यह भी बताया गया है कि 'इसके बाद इमामुद्दीन को पश्चिम बंगाल के दालखोला ले जाकर ट्रक चालक सह मछली व्यवसायी और उसके ट्रक की पहचान कराई थी. इमामुददीन ने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ दुमका पहुंचने पर व्यवसायी को लूट लिया था. लूट के मिले हिस्से 2.50 लाख रुपये मिले थे. जिसमें 24 हजार खर्च वह खर्च कर चुका है.' अब इस मामले में एसपी ने यह भी बताया कि गिरोह के सदस्यों के संबंध बंगाल और बिहार के अपराधियों से भी है और गिरफ्तार अपराधियों ने दूसरे की फोटो लगाकर, गलत पता देकर बंगाल से मोबाइल सिम लिया था.

विदेशी टूर का कस्टमर को कंपनी ने दिया करोड़ो का झांसा, फिर हुई रफू चक्कर

चोरी के लिए आए चोर ने की सास और बहु की निर्मम हत्या

दक्षिणी नॉर्वे खौफनाक बना मंजर, 3 महिलाओं पर किया गया चाक़ू से वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -