उत्तराखंड के पौड़ी में चीन से लौटे 12 लोग, किया गया 5 का परीक्षण
उत्तराखंड के पौड़ी में चीन से लौटे 12 लोग, किया गया 5 का परीक्षण
Share:

पौड़ी: स्वास्थ्य विभाग पौड़ी ने चीन से लौटे चार और लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया जा चुका है. वहीं जनपद में चीन से 12 लोग लौटे थे, जिनमें से अब तक कुल पांच लोगों का परीक्षण हो चुका है. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि परीक्षण में किसी भी व्यक्ति में कोरोना वायरस के लक्षण नहीं मिले हैं. विभाग ने एक व्यक्ति को छोड़ सभी को ट्रेस कर लिया है. वहीं दो अन्य राज्यों, दो देहरादून व दो ऋषिकेश में रहते हैं. जंहा विभाग ने संबंधित राज्य व जिलों को इन लोगों की सूचना पता सहित भेज दी है, जबकि अभी भी एक व्यक्ति का पता नहीं चल पाया है. केंद्र सरकार की ओर से पांच फरवरी को स्वास्थ्य विभाग को जनपद में चीन से लौटे 12 लोगों की सूची मिली, जिसमें 6 फरवरी 2020 को विभाग ने एक व्यक्ति को ट्रेस कर उसका स्वास्थ्य परीक्षण किया गया था.
 
मिली जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार यानी 7 फरवरी 2020 को स्वास्थ्य विभाग ने शेष 11 लोगों की तलाश की, जिसमें लक्ष्मणझूला क्षेत्र के 4 लोगों को ट्रेस किया गया. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इनके स्वास्थ्य परीक्षण में भी कोरोना वायरस के कोई लक्ष्मण नहीं मिले.
 
इंदौर, पुणे, देहरादून व ऋषिकेश में रह रहे लोगों की जानकारी भेजी:  मिली जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य विभाग की पड़ताल में सामने आया कि चीन से लौटे 12 लोगों में से दो लोग कोटद्वार, एक थलीसैंण, सात लक्ष्मणझूला क्षेत्र, एक कोट ब्लाक के रहने वाले है, जबकि एक व्यक्ति का पूरा पता नहीं होने से उसे ट्रेस नहीं किया जा सका है. विभागीय अधिकारियों ने बताया कि कोटद्वार के रहने वाले लोगों में एक इंदौर और दूसरा पुणे में रहता है. लक्ष्मणझूला क्षेत्र के सात लोगों में से चार का परीक्षण कर लिया गया है, जबकि दो लोग देहरादून व एक ऋषिकेश में रहता है. कोट ब्लाक का रहने वाला व्यक्ति भी वर्तमान में ऋषिकेश में ही रह रहा है, जबकि एक व्यक्ति का पूरा पता नहीं होने के कारण उसे ट्रेस नहीं किया जा सका है.

आखिर क्यों नहीं थम रहा कश्मीर और पाकिस्तान का बवाल, जानिए क्या है OIC

सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के एक बाघ ने ली महिला की जान

पतंजलि प्रोडक्ट्स के नाम पर करते थे ठगी, पुलिस के हत्थे चढ़े दो आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -