अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इस दिन करेंगे शादी
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इस दिन करेंगे शादी
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं और जिस दिन से इस हॉट जोड़ी ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया है तभी से फैंस दोनों की शादी को लेकर काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा साल 2019 में इस तरह की खबरें सामने आईं थी कि दोनों अप्रैल के महीने एक दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे। परन्तु बाद में मलाइका ने खुद इन सब बातों को अफवाह बताया था। इसके साथ ही हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी इतने दिनों क्यों बार बार टल रही है? 

इसकी वजह सामने आ गई है। अभी हाल ही आईं ख़बरों की मानें तो अर्जुन कपूर अभी इस शादी के लिए तैयार नहीं है और वो इस समय अपने करियर पर फोकस कर रहे और सेटल होने की कोशिश में हैं। फिलहाल , मलाइका अर्जुन से शादी करने के लिए एकदम रेडी हैं। इसके साथ ही सिर्फ इतना ही नहीं अर्जुन की फैमिली भी यही चाहती हैं कि वो और मलाइका जल्द से जल्द एक दूसरे संग सात फेरे ले लें। वहीं अर्जुन का शादी को लेकर यह भी कहना है कि जिस दिन उन्हें सही समय लगेगा की अब वो तैयार हैं उस दिन अर्जुन खुद मलाइका से शादी कर लेंगे।

एक मिडिया रिपोर्टर को दिए एक इंटरव्यू में, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने खुलासा किया था कि वह केवल उसी समय शादी करेंगे जब वह सही महसूस करेंगे । "मैं हमेशा से थोड़ा अधिक मैच्योर रहा हूं जितना मुझे होना चाहिए था। वहीं मैं कभी-कभी इसका खामियाजा भुगतता हूं क्योंकि मैं उन पर बोझ डाले बिना ही सब कुछ संभालने के काबिल हूं। वे यह भी जानते हैं कि जब भी मैं इस तरह का फैसला लूंगा तो यह बहुत जल्द या देर से नहीं होगा, जिस दिन मुझे सही लगेगा उस दिन यह फैलसा ले लिया जा सकता है ।" फिलहाल अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार'  की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दे की मलाइका टीवी में डांस शो को भी जज कर चुकी है | 

बालकनी में खड़े होकर बातें कर रहे अनुपम और अनिल कपूर

अक्षय कुमार और वरुण धवन एक साथ पर्दे पर दिखाएंगे कमाल

इस स्वास्थ मंत्री की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -