Google ने बनाया क्रिकेट गेम पर खास डूडल
Google ने बनाया क्रिकेट गेम पर खास डूडल
Share:

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। इसके चलते सभी लोग अपने घरों में बंद हैं और ऐसे में उन्हें बोरियत महसूस हो रही है। इस बोरियत को खत्म करने के लिए गूगल ने आज डूडल के जरिए पुराने लोकप्रिय क्रिकेट गेम को दोबारा लॉन्च किया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस क्रिकेट गेम को पहली बार 2017 में पेश किया था और उस दौरान इसे लोगों ने बहुत पसंद भी किया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 2017 में गूगल का खास क्रिकेट गेम हुआ था लॉन्च गूगल ने 2017 में आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी को ध्यान में रखकर इस गेम को लॉन्च किया था। वहीं, अब कंपनी ने एक बार फिर से इस डूडल में क्रिकेट गेम को दर्शाया है। लोग इस गेम के जरिए बिना घर से बाहर निकले ही क्रिकेट का मजा ले सकते हैं। साथ ही इससे उनकी बोरियत भी खत्म हो जाएगी। अगर आप भी गूगल के क्रिकेट गेम को खेलना चाहते है, तो आपको सबसे पहले गूगल के डूडल पर जाकर क्लिक करना होगा।

 इसके बाद आपके सामने एक यहां आपको क्रिकेट गेम दिखाई देगा, जिसपर आपको दोबारा क्लिक करना होगा।क्लिक करने के बाद आपके सामने एक और पेज ओपन होगा और यहां आपको प्लेयर्स और दर्शक नजर आएंगे। इस गेम आप सिर्फ बेटिंग ही कर पाएंगे और इसमें आपको एक बार में ज्यादा-से-ज्यादा रन बनाने होंगे।

Twitter ने बंद किया SMS से ट्वीट करने का फीचर

Aarogya Setu एप ने एक बार फिर तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड

दमदार ऑडियो क्वालिटी के साथ Xiaomi ने ब्लूटूथ ईयरफोन किए लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -