दमदार ऑडियो क्वालिटी के साथ Xiaomi ने ब्लूटूथ ईयरफोन किए लॉन्च
दमदार ऑडियो क्वालिटी के साथ Xiaomi ने ब्लूटूथ ईयरफोन किए लॉन्च
Share:

चीन की दिग्गज टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने स्मार्टफोन के बाद अब लाइन फ्री हेडफोन और एमआई ब्लूटूथ यूथ एडिशन ईयरफोन लॉन्च किए हैं। यूजर्स को दोनों ईयरफोन्स में दमदार ऑडियो क्वालिटी के साथ शानदार बैटरी का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा कंपनी ने दोनों ईयरफोन में कई सारे खास फीचर्स दिए हैं। हालांकि, कंपनी ने अभी तक दोनों ईयरफोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। इसके साथ ही Xiaomi के लेटेस्ट ईयरफोन्स की कीमत  कंपनी ने लाइन फ्री ब्लूटूथ हेडफोन की कीमत 199 चीनी युआन (करीब 2,100 रुपये) और यूथ एडिशन ब्लूटूथ एडिशन की कीमत 59 चीनी युआन (करीब 630 रुपये) रखी है। वहीं, इन दोनों लेटेस्ट डिवाइस को ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ कंपनी की आधिकारिक साइट एमआई डॉटकॉम से खरीदा जा सकेगा। 

Xiaomi लाइन फ्री हेडफोन की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस ईयरफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया है। इसके अलावा इस ईयरफोन में मैग्नेटिक ईयरबड्स दिए गए हैं। साथ ही बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए इसमें QCC5125 ऑडियो चिपसेट के साथ डीएसपी+सीवीसी तकनीक दी गई है, जो साउंड को बेहतर बनाती है। इसके अलावा यूजर्स को इस ईयरफोन में गूगल असिस्टेंट और सिरी का सपोर्ट मिला है। 

एमआई यूथ एडिशन ईयरफोन के फीचर्स 
कंपनी ने लाइन फ्री ब्लूटूथ ईयरफोन की तरह इसमें भी ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया है। साथ ही इस ईयरफोन में म्यूजिक और वॉल्यूम कंट्रोल के लिए बटन दिए गए हैं। अन्य फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को इस ईयरफोन में डीएसपी तकनीक मिली है, जो नॉइस कैंसलिंग फीचर को सपोर्ट करती है। वहीं, कंपनी ने दावा किया है कि इस ईयरफोन की बैटरी यूजर्स को 4 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। 

नोकिया और एयरटेल के डील, 4G-5G नेटवर्क को कर सकते है मजबूत

लॉकडाउन में फ्री कॉलिंग और डाटा की मांग सुप्रीम कोर्ट ने की खारिज

Mi 10 Youth Edition 5G चार कैमरे के साथ हो सकता है लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -