Uber और Flipkart ने मिलाया हाथ, ऐसे करेंगे गरीबो की मदद
Uber और Flipkart ने मिलाया हाथ, ऐसे करेंगे गरीबो की मदद
Share:

लॉकडाउन के दौरान लोगों तक जरूरी सामान पहुंचाने के लिए उबर (Uber) ने ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की है। इसके साथ ही इससे पहले उबर ने बिग बास्केट और Spencer से हाथ मिलाया था। वहीं, कंपनी का कहना है कि हम इस मुश्किल समय में लोगों तक खाने-पीने के साथ जरूरी सामान पहुंचाना चाहते हैं, जिससे उन्हें किसी तरह की परेशानी का सामना न करने पड़े। साथ ही हम सरकार के दिशा-निर्देश का भी पालन कर सकते है।

इन शहर के लोगों को मिलेंगी सेवाएं
उबर के आधिकारिक ब्लॉग से मिली जानकारी के अनुसार , कंपनी की यह साझेदारी बी-टू-बी यानी बिजनेस-टू-बिजनेस है। दिल्ली, मुंबई और बेंगलूरू के लोगों को उबर और फ्लिपकार्ट की सेवाएं मिलेंगी।उम्मीद की जा रही हैं कि दोनों कंपनियों की सेवाओं का लाभ जल्द ही देश के अन्य शहरों के लोग उठा सकते है । 

दिशा-निर्देश का होगा पालन
उबर इंडिया ने साफ कर दिया है कि लोगों तक सामान पहुंचाने के लिए किसी तरह का चार्ज नहीं वसूला जाएगा। इसके साथ ही डिलीवरी के दौरान जितना पैसा आएगा, उतना उन ड्राइवर्स को दे दिया जाएगा, जो लोगों तक अपनी जान खतरे में डालकर सामान डिलीवर कर रहे हैं। इसके अलावा कंपनी ने यह भी कहा है कि हम सरकार के दिशा-निर्देश का भी पालान करेंगे।

प्रभजीत सिंह ने कहा- हमारे इस फैसले से कोविड-19 को रोकने में मिलेगी मदद
उबर इंडिया और साउथ एशिया के डायरेक्टर प्रभजीत सिंह ने कहा है कि हमारे इस फैसले से कोरोना वायरस को रोकने में मदद मिलेगी। उन्होंने आगे कहा है कि लोग अपने घर रहें, जिससे इस महामारी की चेन को तोड़ा जा सकेगा।

24 मार्च को लॉकडाउन का किया था एलान
पिछले महीने 24 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लिए देश को लॉकडाउन करने की घोषणा की थी, जिसके बाद कंपनियों ने डिलीवरी न करने का कदम उठाया था।

मिजोरम सरकार ने लॉन्च किया कोरोनावायरस की जानकारी देने वाला यह एप

जानिए डाटा ख़त्म होने के बाद कैसे पाए अधिक इंटरनेट

Vodafone Idea के यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -