Vodafone Idea के यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी
Vodafone Idea के यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी
Share:

लॉकडाउन को ध्यान में रखकर टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vodafone idea) ने अपने ग्राहकों के लिए खास सेवा की शुरुआत की है। इस सेवा के तहत वोडाफोन-आइडिया के उपभोक्ता एटीएम से मोबाइल नंबर रिचार्ज करा सकेंगे। कंपनी ने इस सर्विस के लिए एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, एक्सिस बैंक, सिटी बैंक, डीसीबी बैंक, आईडीबीआई बैंक और स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक के साथ साझेदारी की है। वहीं इससे पहले रिलायंस जियो और एयरटेल ने एटीएम से मोबाइल नंबर रिचार्ज कराने की सुविधा पेश की थी। वहीं, तीनों कंपनियों का मानना है कि इस सुविधा से सबसे ज्यादा फायदा उन यूजर्स को होगा,  जो इंटरनेट के जरिए नंबर रिचार्ज नहीं करा पाते हैं।

एयरटेल के यूजर्स करा सकेंगे एटीएम से रिचार्ज 
टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने अपने उपभोक्ताओं के लिए खास सेवा की शुरुआत की थी। इस सेवा के तहत अब यूजर्स नजदीकी एटीएम, ग्रोसरी और फार्मेसी स्टोर से अपना नंबर रिचार्ज करा सकेंगे। वहीं, कंपनी के सीईओ Gopal Vittal ने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान हमारे यूजर्स अपना मोबाइल नंबर एटीएम, ग्रोसरी और फार्मेसी स्टोर से रिचार्ज करा सकेंगे। हमने इस सेवा के लिए एचडीएफसी, आईसीआईआई, बिग बाजार और अपोलो के साथ साझेदारी की है। उन्होंने आगे कहा है कि हमें इस बात की जानकारी है कि हमारे अधिकतर यूजर्स ऑनलाइन रिचार्ज नहीं करा पाते हैं, तो इसलिए हमने इस सेवा की शुरुआत की है।

रिलांयस जियो के नंबर हो सकेंगे एटीएम से रिचार्ज 
रिलायंस जियो (Relaince Jio) ने कुछ दिनों पहले अपने यूजर्स के लिए एटीएम के जरिए रिचार्ज कराने की सेवा शुरू की थी। इस सर्विस के तहत अब जियो यूजर्स अपना नंबर एसबीआई, एक्सिस, आईसीआईसीआई, एचडीएफसी, सिटी, डीसीबी, एयूएफ और स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक्स के एटीएम से रिचार्ज करा सकेंगे।

एटीएम से ऐसे करें रिचार्ज
जियो का नंबर रिचार्ज कराने के लिए आपको अपने नजदीकी एटीएम बूथ पर जाना होगा। यहां अपना बैंक का कार्ड एटीएम मशीन में डालें। अब आपको रिचार्ज का ऑप्शन दिखाई देगा, जिसपर क्लिक करना होगा। इतना करने के बाद अपना जियो नंबर एंटर करें और एटीएम पिन डालें। अब रिचार्ज अमाउंट डालकर कंफर्म बटन पर क्लिक करें। इसके बाद आपका रिचार्ज हो जाएगा और आपके बैंक अकाउंट से रिचार्ज की राशि कट जाएगी।

कोरोना-5G कॉन्सपिरेसी थ्योरी के बारे में जानिए पूरी बात

टॉप 5 सस्ते और अच्छे लैपटॉप की जानिए क्या है कीमत

24 घंटे के लिए रहेगा PUBG Mobile बंद, जानिये क्या है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -