कोरोना से डरीं दीपिका पादुकोण, नहीं बनेंगी पेरिस फैशन वीक का हिस्सा
कोरोना से डरीं दीपिका पादुकोण, नहीं बनेंगी पेरिस फैशन वीक का हिस्सा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आजकल अपने फिल्मों के साथ ही अपने लुक्स के लिए भी सुर्ख़ियों में रहती हैं। हाल ही में अब दीपिका एक बार फिर चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं। जी दरअसल दीपिका को बीते दिनों पेरिस फैशन वीक में हिस्सा लेने के लिए इनवाइट किया गया था और उसके कारण दीपिका ने तैयारियां भी कर ली थीं, लेकिन फ्रांस में कोरोना वायरस को देखते हुए उन्होंने अपनी यात्रा रद्द कर दी।

जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे इस समय कोरोना को लेकर दहशत व्याप्त है ऐसे में बॉलीवुड और हॉलीवुड में भी इसका खौफ है। वहीं दीपिका के बारे में बात करें तो उन्हें ग्लोबल फैशन हाउनस लूई वीटॉन ने निमंत्रण भेजा था लेकिन अब वह नहीं जा रहीं हैं। वह आज यानी 3 मार्च को होने वाले फैशन वीक का हिस्सा बनने वाली थी लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। इस मामले में एक्ट्रेस के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा, 'दीपिका पादुकोण चल रहे पेरिस फैशन वीक के अंतगर्त लूई वीटॉन के फैशन वीक 2020 शो में भाग लेने के लिए फ्रांस जाने वाली थीं, हालांकि फ्रांस में कोरोना वायरस के हालिया हालात को देखते हुए उन्होंने अपनी यात्रा रद्द कर दी।'

अब बात करें दीपिका के काम के बारे में तो एक्ट्रेस फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं। आप जानते ही होंगे कि इस फिल्म में वह अपने पति रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी। जी हाँ दोनों शादी के बाद पहली बार साथ नजर आने वाले हैं और फिल्म 83 क्रिकेट विश्व कप में भारत की जीत की कहानी है, जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे।

फेसबुक से मिला था श्रद्धा कपूर को पहली फिल्म में काम

जीवन में नहीं करना पड़ा ज्यादा संघर्ष : शंकर महादेवन

अनुपम खेर का नया गाना सुन नहीं रोक पाएंगे हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -