उत्तरप्रदेश में लॉकडाउन हटाने पर सीएम योगी ने बोली यह बात
उत्तरप्रदेश में लॉकडाउन हटाने पर सीएम योगी ने बोली यह बात
Share:

लॉकडाउन की 14 तारीख की समाप्ती को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. लेकिन   कोरोना वायरस के कहर के बीच में लॉकडाउन हटाने के मामले को लेकर प्रदेश सरकार अभी तैयार नहीं है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रदेश में लॉकडाउन हटाने या जारी रखने का निर्णय केंद्र सरकार से विचार-विमर्श के बाद लिया जाएगा. 11-12 अप्रैल तक ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. कोरोना पर नियंत्रण के लिए प्रदेश स्तर पर भी कई प्रयास किए गए हैं. इसके सार्थक परिणाम भी आने लगे हैं.

पाक पर बढ़ी कोरोना की मार, 500 से अधिक नए मामले आए सामने

मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये प्रदेश के सभी जिलों के पत्रकारों से मुखातिब थे. सबसे पहले उन्होंने प्रदेश में कोरोना को लेकर उपजे हालात और होली के पहले से लेकर अब तक युद्धस्तर पर रोकथाम के किए गए उपायों पर प्रकाश डाला. गरीबों-मजदूरों और जरूरतमंदों को पहुंचाई गई राहत की जानकारी दी. इसके बाद शुरू  हुआ पत्रकारों के सवालों-सुझावों और मुख्यमंत्री के जवाब का सिलसिला. 

कोरोना : मना पाएंगे 'करगा उत्सव, इस नियम का करना होगा पालन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लॉकडाउन के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि तब्लीगी जमात के कारण अचानक कुछ परिस्थितियां बदली हैं. अब तक प्रदेश में जितने केस मिले हैैं, उनमें आधे से अधिक जमातियों के हैं. जमातियों ने चिंता बढ़ा दी है. इसके बाद भी स्थिति हमारे कंट्रोल में है. कोरोना एक संक्रामक बीमारी है, जो पथ, मत, संप्रदाय, धर्म और मजहब नहीं देखती. इसके लिए जरूरी है कि हम सभी बिना किसी भेदभाव के एक साथ इसका मुकाबला करें. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिए गए निर्णय व उपायों की बदौलत ही इस पर अब तक कंट्रोल बनाया जा सका है और देश में कोरोना सेकेंड स्टेज पर रुक गया है.

इटली में कोरोना के कारण हालात हुए गंभीर, अब तक 17,127 की मौत

तुर्की ने किया नया परिक्षण, अब इस थेरिपी से होगा कोरोना का इलाज़ सम्भव

दक्षिण कोरिया में कड़ा होगा सुरक्षा नियम, करना होगा हर किसी को पालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -