पीएम मोदी की आलोचना करने वाले पोस्टर चिपकाने पर 25 लोगों को किया गिरफ्तार
पीएम मोदी की आलोचना करने वाले पोस्टर चिपकाने पर 25 लोगों को किया गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने कोरोना रोधी टीकाकरण अभियान के सिलसिले में पीएम नरेन्द्र मोदी की कथित तौर पर आलोचना करने वाले पोस्टर चिपकाने के केस में 25 प्राथमिकी दर्ज की तथा 25 व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है। अफसरों ने शनिवार को बताया कि ये पोस्टर शहर के कई भागों में लगाए गए। इनमें लिखा था, ‘मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दी?’

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को पुलिस को पोस्टरों के बारे में तहरीर प्राप्त हुई, जिसके पश्चात् वरिष्ठ अफसरों को सतर्क किया गया। शिकायतों के आधार पर दिल्ली पुलिस ने लोक सेवक द्वारा जारी आदेश की अवज्ञा करने से संबंधित भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत विभिन्न शहरों में 25 प्राथमिकी दर्ज कीं।

वही एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने कहा, ‘यदि इस सिलसिले में और शिकायतें प्राप्त होती हैं तो प्राथमिकी दर्ज की जा सकती है। फिलहाल यह पता लगाने के लिए जांच चल रही है कि किसके बोलने पर शहर की तमाम जगहों पर ये पोस्टर लगाए गए तथा इसके अनुसार ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।’ पुलिस ने कहा कि तीन प्राथमिकर उत्तरपूर्वी दिल्ली में दर्ज की गई तथा वहां से दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है। तीन प्राथमिकी पश्चिम दिल्ली में दर्ज की गयीं तथा वहां से पांच व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया जबकि तीन प्राथमिकी बाहरी दिल्ली में दर्ज की गईं तथा वहां से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।

नासा ने इनजेनिटी मार्स हेलीकॉप्टर का 3डी वीडियो किया जारी

कोरोना के डर से चीन ने नेपाल से एवरेस्ट क्लिम्ब्स पर रोक लगाने की कही बात

गाजा: इजरायल में बढ़ती हिंसा के कारण कई इमारतें हुई क्षतिग्रस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -