दिल्ली के स्कूलों पर कोरोना का साया, एक साथ संक्रमित हुए कई बच्चे और टीचर
दिल्ली के स्कूलों पर कोरोना का साया, एक साथ संक्रमित हुए कई बच्चे और टीचर
Share:

नई दिल्ली: भारत की राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के क्षेत्रों में एक बार फिर से कोविड महामारी के केस में बढ़ोतरी और भी तेजी से होने लगी है. दिल्ली में गुरुवार को एक प्राइवेट स्कूल में कोविड संक्रमण की चपेट में टीचर और स्टूडेंट आ गए, इसके उपरांत अन्य छात्रों को छुट्टी पर भेज दिया गया. आप विधायक आतिशी ने कहा है कि केस पर पूरी सावधानी से नज़र रख रही है.

जिसके पूर्व, दिल्ली से सटे नोएडा में कोविड वायरस के कई मामले सुनने के लिए मिल रहे है. बीते  24 घंटे में नोएडा में 15 बच्चे कोविड संक्रमित पाए गए हैं, इसके उपरांत पैरेंट्स की चिंताएं बढ़ने लगी हैं. नोएडा प्रशासन कुल 68 सैंपल्स को जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेज रहा था. जो बच्चे नोएडा में पॉजिटिव पाए गए, उनकी उम्र 18 वर्ष से कम बताई जा रही है. इस बीच पूरे नोएडा में पिछले 24 घंटे में कोविड संक्रमण के 44 नए मामले सामने आए हैं. दिल्‍ली से पहले NCR के स्‍कूलों में कोरोना दस्‍तक भी दे दिया है. गाजियाबाद और स्‍कूलों में छात्रों और शिक्षकों के कोरोना संक्रमित होने के उपरांत कई स्‍कूल बंद किए जा चुके हैं. कुल 23 छात्रों के कोरोना की चपेट में आने के उपरांत नोएडा के 3 स्‍कूल ऑनलाइन मोड में शिफ्ट कर दिया गया था.

गौतमबुद्ध नगर के CMO डॉ सुनील शर्मा ने जारी एडवाइज़री में स्‍कूलों को अपने स्टूडेंट में कोई भी संदिग्‍ध कोविड के केस मिलने पर तुरंत सूचना देने का बोला है. स्‍कूलों को निर्देश है कि किसी भी छात्र में खांसी, बुखार, उल्‍टी, दस्‍त जैसी शिकायत होने पर फौरन हेल्‍पलाइन नंबर 1800492211 पर फोन कर सीएमओ कार्यालय को सूचित करें.  

आज गुजरात टाइटंस से भिड़ेगा राजस्थान, दोनों टीमों में हो सकता है ये बदलाव, देखें संभावित प्लेइंग XI

मुंबई में एक बार फिर बदतर हो सकते है कोरोना से हाल, सामने आए हैरान कर देने वाले मामले

दिल्ली में एक बार फिर कोरोना ने मचाया कोहराम, रोजाना सामने आ रहे इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -