मेरठ के मेडिकल कॉलेज से 10 मरीज फरार, लोगों में मचा कोहराम
मेरठ के मेडिकल कॉलेज से 10 मरीज फरार, लोगों में मचा कोहराम
Share:

मेरठ: दिनों दिन बढ़ती जा रही कोरोना से मौत की संख्या आज लोगों के लिए बड़ी परेशानी बनती जा रही है. वहीं इस वायरस के संक्रमण की चपेट में आने से कई लोगों ने अपनी जान खो दी है. वहीं हर दिन मौते के मामले बढ़ते ही जा रही है. वहीं अब तक कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में 1 लाख 77 हजार से अधिक लोगों की मौते हो चुकी है. जिसके बाद से लोगों में अब इस बात का कहर बढ़ने लगा है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मेरठ जनपद में मेडिकल कॉलेज से मंगलवार को 10 मरीज फरार होने से हड़कंप मच गया. इनमें एक मरीज शाकिर (23) कोविड-19 अस्पताल के प्रथम तल पर बने कोरोना संदिग्ध वार्ड में 19 अप्रैल से भर्ती था जो मंगलवार तड़के करीब तीन बजे खिड़की से चादर की रस्सी के सहारे कूदकर भाग गया.

जंहा इस बात का पता चला है कि 9 मरीज रात करीब 8:30 बजे अस्पताल के बाहर से उस समय भाग निकले, जब उनको मेडिकल कॉलेज से सुभारती अस्पताल के लिए एंबुलेंस से शिफ्ट किया जा रहा था. जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी के अनुसार इन मरीजों की कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी थी, जिसके चलते उन्हें और 14 दिनों के लिए सुभारती में क्वारंटीन में रखा जाना था. एसपी सिटी के अनुसार सभी मरीजों की खोजबीन की जा रही है.

हिमाचल में बढ़ रहा कोरोना का कहर, 1 माह में 7 हजार करोड़ का नुकसान

मध्यप्रदेश कैबिनेट का गठन, शिवराज के 3, तो सिंधिया खेमे के 2 नेताओं को मिला मंत्री पद

प्रयागराज से 30 जमाती गिरफ्तार, एक इलाहबाद यूनिवर्सिटी का प्रोफेसर भी शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -