इस विधानसभा में घुसने से पहले करवानी होगी कोरोना की जांच
इस विधानसभा में घुसने से पहले करवानी होगी कोरोना की जांच
Share:

पंजाब विधानसभा के 28 अगस्त को बुलाए गए सत्र में सिर्फ उन्हीं मेंबर्स, अफसरों-मुलाजिमों को इमारत में जाने होने की इजाजत होगी, जिनके पास 25 से 27 अगस्त के मध्य कराए गए कोरोना परीक्षण की नकारात्मक रिपोर्ट होगी। कोरोना वायरस संकट के बीच माननीयों और विधानसभा अमले की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए स्पीकर राणा केपी सिंह द्वारा लिए गए फैसले की चर्चा हुई है. ​इस फैसलों को आधार बनाकर शुक्रवार को विधानसभा की सचिव शशि लखनपाल मिश्र ने स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के प्रमुख सचिव, स्वास्थ्य विभाग के निदेशक और डीसी को खत भेजकर मंत्रियों, एमएलए, अधिकारियों व मुलाजिमों के कोरोना परीक्षण कराने की व्यवस्था करने को कहा है. 

19 वर्षीय लड़के के इश्क़ में पड़ी 2 बच्चों की माँ, खौफनाक हुआ इस प्रेम कहानी का परिणाम

खत में बताया गया है कि यदि एमएलए शहरों में उपलब्ध नहीं हैं. उनका कोरोना परीक्षण पंजाब एमएलए हॉस्टल सेक्टर-4 चंडीगढ़ में कैंप लगाकर करवाया जाने वला है. जिसके पश्चात जांच रिपोर्ट उपलब्ध कराई जाए. इसके अलावा विधानसभा स्पीकर के निर्दशानुसार, पंजाब विधानसभा और पंजाब सरकार के अधिकारी-कर्मचारी जो उक्त सत्र के दौरान ड्यूटी पर रहेंगे, का कोरोना परीक्षण भी किया जाए. 

बिहार में कोरोना ने पकड़ी तेजी, 24 घंटे में सामने आए 2 हजार से अधिक केस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके लिए 25 से 27 अगस्त तक विधानसभा सचिवालय के अहाते में कोरोना परीक्षण करने और रिपोर्ट हासिल करने का काम किया है. जिसके लिए विशेष मेडिकल कैंप की व्यवस्था की गई है. साथ ही, विधानसभा के प्रवक्ता ने बताया है कि पंजाब के राज्यपाल द्वारा 15वीं पंजाब विधानसभा को इसके 12वें सत्र के लिए 28 अगस्त को प्रातह 11 बजे पंजाब विधानसभा हाल विधान भवन चंडीगढ़ में बुलाया गया है.

भाजपा में शामिल हुए शाहीनबाग़ के लोग, पार्टी के बड़े नेताओं ने जताया विरोध

भयानक हादसा: बांदा में करंट लगने से हुई दादा और पोती की मौत

प्रशांत भूषण के समर्थन में सिब्बल, बोले- हथोड़े की तरह हो रहा अवमानना की शक्ति का प्रयोग

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -