क्वारनटाइन में अपनी पति से हेड मसाज करवाती नजर आई ये अभिनेत्री
क्वारनटाइन में अपनी पति से हेड मसाज करवाती नजर आई ये अभिनेत्री
Share:

पूरे भारत में कोरोना वायरस का कहर जारी है. कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि होती जा रही है. इसी क्रम में देश के कई प्रमुख शहरों में लॉकडाउन की स्थिति भी है. बॉलीवुड भी सरकार के फैसलों का दिल खोलकर स्वागत कर रहा है. रविवार को जनता कर्फ्यू के दौरान ये साबित भी हो गया है. सबने इस निणय की सराहन की हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता भी कोरोना को देखते हुए सेल्फ-क्वारनटाइन में चली गई है. नीना अभी अपने पति विवेक मेहरा के साथ उत्तराखंड के मुक्तेश्वर में पहाड़ों के बीच वक्त बिता रही हैं. नीना गुप्ता ने अपने फैन्स के लिए मुक्तेश्वर से एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें विवेक नीना की हेड मसाज करते दिख रहे हैं. ये तस्वीर शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने लिखा, 'पति को इस्तेमाल करो ना.'जनता कर्फ्यू के बीच पूरे देश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर कोरोना कमांडो को सलाम किया था. इसके लिए सभी ने घर के बाहर आकर थाली या ताली बजाई थी. मुंबई से दूर उत्तराखंड में भी नीना गुप्ता ने पीएम मोदी की इस अपील को स्वीकार किया और अपने पति के साथ मिलकर बेल बजाई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें की नीना गुप्ता ने चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से साल 2008 में शादी की थी. अब वह अपने शादीशुदा जीवन से काफी खुश भी हैं. नीना गुप्ता का जीवन काफी विवादों में भी रहा है. वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से नीना का 80 के दशक में अफेयर काफी चर्चित रहा था. दोनों की एक बेटी मसाबा गुप्ता भी है. मसाबा पेशे से फैशन डिजाइनर हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

दीपिका के नाइट सूट पर वरुण धवन ने किया ऐसा सवाल

अमिताभ बच्चन ने शेयर की कोरोना वायरस पर ये जानकारी, अब यूजर्स ने दिए ऐसे जवाब

परिणीति चोपड़ा ने शुरू की अनोखी अंताक्षरी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -