दीपिका के नाइट सूट पर वरुण धवन ने किया ऐसा सवाल

 कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार्स भी सेल्फ आइसोलेशन में रह रहे हैं. जैसे की कटरीना कैफ, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, दीपिका पादुकोण, दिलजीत दोसांझ संग कई और अपने घरों में रहकर कुछ अलग-कुछ नया कर रहे हैं. इसके अलावा कई सितारें अपनी पसंद की चीजें भी कर रहे हैं.

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह के साथ घर में वक्त बिता रही हैं. दीपिका घर में सफाई करने के साथ-साथ खाना बनाने और खुद को पियानो सिखाने में भी लगी हुई हैं. इसके साथ ही वे रोज कुछ फोटोज भी शेयर कर रही हैं. कुछ दिन पहले दीपिका ने अपने चेहरे की मसाज करते हुए एक फोटो डाला था. फिर उन्होंने जूस पीते और फ्रूट्स खाते हुए एक फोटो शेयर की. इन फोटोज में ध्यान देने वाली बात थी की दीपिका का हर समय नाइट सूट पहने रहने. फैन्स का ध्यान इस बात पर गया हो या नहीं लेकिन एक्टर वरुण धवन को डीपी की ये बात काफी दिलचस्प लगी हैं. ऐसे में उन्होंने कमेंट कर दीपिका से पूछा कि वे हर वक्त नाईट सूट पहने क्यों घूम रही हैं. वरुण के इस सवाल पर दीपिका ने भी सॉलिड जवाब दिया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

दीपिका ने कहा हैं की, 'वरुण धवन ताकि मैं जब मर्जी आराम से सो सकूं.' इस जवाब के बाद वरुण की बोलती बंद हो गई. बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने आइसोलेशन पीरियड का पूरा फायदा उठा रहे हैं और एक दूसरे के साथ काफी क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. रणवीर ने इंस्टाग्राम पर फैन्स से बातचीत में बताया कि कैसे वो और दीपिका खाते-पीते, सोते और फिल्में देखते अपने समय को काट रहे हैं. इसके साथ ही दोनों एक्सरसाइज करने और मिठाई खाने में भी व्यस्त हैं. इस जोड़ी ने 22 मार्च को हुए जनता कर्फ्यू में भी भाग लिया था और डॉक्टर्स संग अन्य कोरोना कमांडोज के लिए ताली और घंटी बजाकर उनका शुक्रिया भी अदा किया था.

परिणीति चोपड़ा ने शुरू की अनोखी अंताक्षरी

धर्मेंद्र ने सुभाष घई को सेट पर मारा था थप्पड़

कोरोना वायरस को इस अभिनेता ने बताया वर्ल्‍ड वॉर-3

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -