कोरोना के कारण परेशान हुईं नरगिस फाखरी, कहा- 'तीन दिन से एक कपड़े में हूँ'
कोरोना के कारण परेशान हुईं नरगिस फाखरी, कहा- 'तीन दिन से एक कपड़े में हूँ'
Share:

इस समय आम आदमी हो या बॉलीवुड सेलेब्स सभी को कोरोना वायरस का डर लगा हुआ है और सभी हैरान परेशान है. कई लोग इससे डरकर घर में बैठे हुए हैं और अब इसी बीच नरगिस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है. जी हाँ, हाल ही में नरगिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है और हमें यकीन है इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए नरगिस ने लिखा, 'पिछले 3 दिनों से मैं एक ही कपड़े में हूं. इतने सारे पैसे हम किसलिए बचाते हैं.' नरगिस का ये वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि वह घर पर काफी बोर हो रही हैं. वैसे नरगिस ने इससे पहले अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह घर का काम कर रही थीं. आपने देखा होगा उस वीडियो में नरगिस को किचन में बर्तन और टॉयलेट साफ करती नजर आ रही हैं और इसके अलावा उन्हें झाड़ू लगाते और कपड़े धोते भी देखा जा सकता है. वहीं उस समय उनके वीडियो को खूब पसंद किया गया था और अब भी उनके वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

वैसे आप सभी को बता दें कि नगरिस ने काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाकर रखी हैं. जी दरअसल इस समय वे कैलिफोर्निया में हैं और वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आप सभी ने उन्हें अब तक मैं तेरा हीरो, हाउसफुल 3, स्पाय, मद्रास कैफ और ढिशूम जैसी फिल्मों में देखा होगा.

कनिका कपूर के संपर्क में आये 63 लोगो की रिपोर्ट जानकर हो जाएंगे हैरान

जान्हवी कपूर ने घर में रहने को लेकर कही यह बात

सलमान खान घर से ही कर रहे हैं फिल्म राधे का काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -