जान्हवी कपूर ने घर में रहने को लेकर कही यह बात
जान्हवी कपूर ने घर में रहने को लेकर कही यह बात
Share:

जान्हवी कपूर इंडस्ट्री की उन युवा कलाकारों में से एक हैं जो लगातार सुर्खियों में रहती हैं। वहीं  साल 2018 में फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली जान्हवी वैसे तो पिछले दो साल से किसी दूसरी फिल्म में नजर नहीं आई हैं परन्तु आने वाले दिनों में उनके पास ढेरों प्रोजेक्ट्स हैं। इसके साथ ही पिछली दफा नेटफ्लिक्स की घोस्ट स्टोरीज में नजर आने वाली जान्हवी कपूर इन दिनों दूसरे कलाकारों की तरह ज्यादातर समय घर में ही रह रही हैं। परन्तु  उन्हें यह समय कुछ खास रास नहीं आ रहा है। वह शूटिंग और सेट को काफी मिस कर रही हैं। इस बात का खुलासा खुद जान्हवी ने किया है।

इसके साथ ही जान्हवी ने अपने एक्टिंग सपने के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैंने हमेशा से कैमरे के सामने रहने का सपना देखा था। वहीं जब भी मैं सेट पर होती हूं तब मुझे लगता है कि मैं इससे ज्यादा किसी भी बारे में नहीं सोच सकती हूं। इस दौरान मैं सबसे अधिक खुश और सतर्क रहती हूं। इसके साथ ही जब आप अपने निर्देशक और सह-अभिनेता के साथ एक दृश्य पर काम कर रहे होते हैं तब वह एक ईमानदारी का पल होता है।' वहीं इसके साथ ही जान्हवी आगे कहती हैं, 'यह बहुत ही रोमांचक होता है। वहीं दुनिया की कोई भी चीज इसका मुकाबला नहीं कर सकती है। वहीं मैंने ऐसा समय भी देखा है जब तीन चार दिनों की शूटिंग में मैं मुश्किल से एक या दो घंटे सो पाती थी। 

परन्तु उसके बावजूद मैं खुश और उत्साहित रहती थी। वहीं इसकी तुलना में अब ऐसे दिन भी हैं जब मुझे दस घंटे सोने के लिए मिल रहे हैं परन्तु मैं थकी हुई और हतोत्साहित महसूस कर रही हूं।' कोरोना वायरस के चलते घर में कैद होने के बाद जान्हवी पेंटिंग करते हुए वक्त बिता रही हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। वहीं जान्हवी के आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो वह गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उनके खाते में रूही अफजाना, दोस्ताना 2 और तख्त जैसी फिल्में भी शुमार हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

इस अभिनेता के साथ नजर आ सकती है वाणी कपूर

रंगोली चंदेल ने बहन कंगना को इस अंदाज में किया बर्थडे विश

अक्षय कुमार की फिल्म में नजर आएगी यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -