एक तरफ बढ़ा कोरोना का कहर तो दूसरी आतंकियों ने किया हमला
एक तरफ बढ़ा कोरोना का कहर तो दूसरी आतंकियों ने किया हमला
Share:

आज के समय में बीमारी हो या कोई आपदा दोनों ही मानव जीवन पर संकट बन ही जाती है. जिसमे से एक है कोरोना वायरस यह एक ऐसी बीमारी है, जिसका अभी तक कोई तोड़ नहीं मिल पाया है. वहीं इस वायरस की चपेट में आने से 184000 से अधिक मौते हो चुकी है, जबकि लाखों लोग इस वायरस से संक्रमित हुए है. ऐसे में वैज्ञानिकों के लिए यह कहना जरा मुश्किल सा है कि इस बीमारी से कब तक निजात मिल पाएगा.आतंकवाद निरोधक विभाग के अधिकारी ने यह आशंका जताई है और देश में स्वास्थ्य सेवा की जिम्मेदारी संभाल रहे राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा (एनएचएस) ट्रस्ट को अतिरिक्त सुरक्षा उपाय करने की सलाह दी है.

स्कॉटलैंड यार्ड के प्रमुख अधीक्षक निक एडम्स ने बताया कि इस्लामिक स्टेट जैसे आतंकवादी संगठन पर करीब से नजर रखा जा रहा है. यह संगठन वर्तमान समय का इस्तेमाल आतंकवादियों की नई भर्ती और मौजूदा भीड़भाड़ वाले स्थान को निशाना बनाने के लिए कर सकते हैं. 

आतंकवादी घटनाओं से मुकाबले के लिए तैयार : उन्होंने कहा, 'हम ऐसी किसी भी घटना का मुकाबला करने के लिए तैयार हैं और दुनिया में भी कहीं से भी प्रकाशित उस साहित्य पर नजर रख रहे हैं जिसका उद्देश्य हिंसा को उकसाना है.' एडम्स ने कहा, 'हम अपने पांच सहयोगी देशों (ब्रिटेन, अमेरिका, आस्ट्रेलिया, कनाडा और न्यूजीलैंड) के साथ काम करने के अलावा शिक्षाविद और समुदाय सलाहकार नेटवर्क की निगरानी कर रहे हैं कि कैसे सूचनांए बाहर आती हैं. रक्षात्मक सुरक्षा सलाह का अनुपालन उन स्थानों के लिए कर रहे हैं जो इस समय अधिक असुरक्षित हैं.

क्या दुनिया को अलविदा कह गया तानाशाह ? किम जोंग को लेकर अटकलें तेज़

अमेरिकी रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, इस दवा के कारण बढ़ रही मरने वालों की संख्या

कैंसर के मरीजों के लिए बड़ी खबर, इस दवा से नहीं होगा दोबारा कैंसर होने का खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -