लॉकडाउन समाप्त होने से पहले यह संक्रमित राज्य बन सकता है कोरोना मुक्त
लॉकडाउन समाप्त होने से पहले यह संक्रमित राज्य बन सकता है कोरोना मुक्त
Share:

लॉकडाउन और कई प्रभावी कदम उठाने के बाद भी कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है. सरकार ने इस खतरनाक वायरस के प्रसार पर रोक लगाने के लिए तीन मई तक लॉकडाउन लागू किया हुआ है. वहीं, कोरोना मरीजों को लेकर झारखंड से राहत भरी खबर आई है. झारखंड में पिछले दो दिनों में केवल चार कोरोना मरीजों की पहचान हुई.

कोरोना वायरस के चलते घर वापस आने वालो के लिए शुरू हुई यह खास सुविधा 

गुरुवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य में विगत दो दिन में मात्र दो-दो कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की पहचान हुई है जो बहुत राहत की बात है और इससे हमारा विश्वास दृढ़ हुआ है कि राज्य बहुत जल्द कोविड-19 के संक्रमण से मुक्त हो जाएगा. वही, मुख्यमंत्री सोरेन ने ट्वीट कर कहा कि हम सभी के लिए यह राहत की बात है कि दो दिनों से सिर्फ 2-2 कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने एक ओर जांच की संख्या में इजाफा किया है, वहीं दूसरी ओर सखी मंडल की बहनों, पंचायती राज संस्थाओं एवं अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं की मदद से सरकार गांव-गांव पहुंच कर लोगों की स्क्रीनिंग कर रही है.

इस राज्य में मई के अंत तक जारी रह सकता है लॉकडाउन

अपने बयान में आगे मुख्यमंत्री ने कहा कि उक्त अभियान के तहत हम लॉकडाउन खुलने से पूर्व झारखंड के सभी गांवों तक पहुंचेंगे. उन्होंने कहा कि देश के हर हिस्से से प्रत्येक झारखंड वासी को वापस लाकर उन्हें पूरी तरह पृथक-वास में रखने के बाद ही सरकार अपनी जिम्मेदारी से मुक्त होगी. आगे चुनौतियां हैं, लेकिन झारखंड वासियों ने जिस तरह सरकार के प्रति अपना समर्थन दिखाया है, वह सराहनीय है. इसके लिए मैं आभार व्यक्त करता हूं. साथ ही भरोसा दिलाता हूं कि आपके समर्थन से झारखंड जल्द कोरोना वायरस मुक्त राज्य बनेगा. 

क्या पीएम मोदी बचाएंगे उद्धव ठाकरे की कुर्सी ? महाराष्ट्र में गहराया सियसी संकट

इस शहर में कोरोना से पहली मौत से बढ़ा खौफ, संक्रमितों की संख्या हुई 250 के पार

कोरोना वायरस का पता सूंघ कर लगाएंगे कुत्ते, इन देशों में दी जा रही स्पेशल ट्रेनिंग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -