क्या पीएम मोदी बचाएंगे उद्धव ठाकरे की कुर्सी ? महाराष्ट्र में गहराया सियसी संकट
क्या पीएम मोदी बचाएंगे उद्धव ठाकरे की कुर्सी ? महाराष्ट्र में गहराया सियसी संकट
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुखयमंत्री उद्धव ठाकरे के पीए ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से आज सुबह राजभवन जाकर मुलाकात की. सीएम ठाकरे की MLC की सीट को लेकर पीए ने गवर्नर से चर्चा की. इस मामले में उद्धव ठाकरे पहले ही पीएम नरेन्द्र मोदी से मध्यस्थता का आग्रह कर चुके हैं. उद्धव ठाकरे की एमएलसी सीट का मामला पीएम तक पहुंच गया है.

इससे पहले खबर मिली थी कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को राज्यपाल जल्द ही विधान परिषद का सदस्य मनोनीत करने वाले हैं. सूत्रों के मुताबिक, सीएम ठाकरे ने इस बाबत पीएम मोदी से फोन पर बात की है. दरअसल सीएम पद बचाने के लिए उद्धव ठाकरे को 28 मई से पहले राज्य के किसी भी सदन की सदस्यता हासिल करनी अनिवार्य है और विधान परिषद की एक सीट पर मनोनीत सदस्य बनाने के लिए महाराष्ट्र के मंत्रिमंडल ने गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी को दो बार अपनी सिफारिशें भेजी हैं, जिसपर राजभवन ने चुप्पी साध रखी है.

सूत्र बताते हैं कि इसलिए सीएम ठाकरे ने पीएम मोदी से इस बाबत चर्चा की है. महाराष्ट्र में राजनितिक संकट गहरा रहा है और उनके मनोनीत MLC बनने की कोशिशें को लेकर राज्य के भाजपा नेताओं की बयानबाजी ने सीएम ठाकरे  की चिंता को और बढा दिया है. शिवसेना नेताओं की मानें तो पीएम मोदी की मध्यस्थता पर राजभवन इस बाबत जल्द निर्णय ले सकता है.

इस शहर में कोरोना से पहली मौत से बढ़ा खौफ, संक्रमितों की संख्या हुई 250 के पार

कोरोना वायरस का पता सूंघ कर लगाएंगे कुत्ते, इन देशों में दी जा रही स्पेशल ट्रेनिंग

इस राज्य में मई के अंत तक जारी रह सकता है लॉकडाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -