थाने में घुसा 'कोरोना वायरस', जाने क्या-क्या हुआ सैनिटाइज
थाने में घुसा 'कोरोना वायरस', जाने क्या-क्या हुआ सैनिटाइज
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में कोरोना कहर बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में रासुका के मुलजिम के कोरोना पॉजिटिव मिलने से पुलिस विभाग में हड़कंप सा मच गया है. उसके जरिए कोरोना घुसने की शंका में थाना, हथकड़ी, केस डायरी, हवालात और डंडों को सैनिटाइज करवाया जा रहा है. मुलजिम से पूछताछ, गिरफ्तारी करने और फिंगर प्रिंट लेने वाले सारे अधिकारी व कर्मचारियों को छुट्टी पर भेज दिया गया है. जेल ले जाने वाले पुलिकर्मी, वाहन चालक को भी क्वारंटाइन करवा दिया है. संभवतः यह पहला वाकया है जब किसी थाने को कोरोना के भय से ऐसे समय का सामना करना पड़ा हो.

सीएसपी पुनित गहलोद के अनुसार, चंदन नगर स्थित चंदूवाला रोड निवासी पथराव-हमले के आरोपित की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद हमने आठ पुलिसकर्मियों को चिन्हित किया है. इनमें मुलजिम को पकड़ने, गिरफ्तार करने वाले एसआइ, फिंगर प्रिंट लेने वाले एएसआइ और हथकड़ी लगाकर कोर्ट में पेश करने वाले प्रधान आरक्षक, आरक्षक शामिल हैं. सभी से कहा गया है कि वे फिलहाल थाने न आएं और कोविड-19 की जांच करवा लें. सभी को क्वारंटाइन करवाकर निगरानी में रखा गया है.

बता दें की अफसरों ने शनिवार को हवालात व थाने के उस हिस्से को सैनिटाइज करवाया जहां मुलजिम को बैठाया गया था. मुलजिम ने जिन कागजों, केस डायरी, गिरफ्तारी पंचक, जब्तीनामा पर हस्ताक्षर किए उसे और हथकड़ी व डंडों को भी सैनिटाइज करवा दिया गया है. बताया जाता है कि पुलिस पर पथराव की घटना से आक्रोशित होकर कुछ पुलिसकर्मियों ने मुलजिम को डंडे लगाए थे. सीएसपी के अनुसार, आरोपित को जिला पुलिस लाइन में पदस्थ सिपाही जबलपुर जेल छोड़ने गया था. आरआइ जयसिंह तोमर ने सिपाही और वाहन चालक को भी क्वारंटाइन कर दिया है.

लॉकडाउन के बीच बिजली कंपनी ने किया ये एलान

लॉकडाउन का मजाक उड़ा कर चुपके से बना रहा था बेकरी का समान, जानें क्या हुआ आगे

स्वास्थ्यकर्मी के दावे हुए फैल, हिलाकर कर रख देगी डॉक्टर की वास्तविक स्थिति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -