स्वास्थ्यकर्मी के दावे हुए फैल, हिलाकर कर रख देगी डॉक्टर की वास्तविक स्थिति
स्वास्थ्यकर्मी के दावे हुए फैल, हिलाकर कर रख देगी डॉक्टर की वास्तविक स्थिति
Share:

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या थमने का नाम नहीं ले रही है. ऐसे में स्वास्थ्यकर्मी और डॉक्टर अपने स्वास्थ्य की चिंता किए बगैर सेवा में लगे हुए हैं, लेकिन जो डॉक्टर बीमार हो रहे हैं या जिनमें कोरोनो के आंशिक लक्षण भी नजर आ रहे हैं, उनके सैंपल की रिपोर्ट आने में भी तीन दिन से अधिक का वक्त लग रहा है. यह खुलासा किया है इंदौर के ही एक डॉक्टर योगेश शाह ने, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल इंदौर के विशेष अस्पताल में कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर योगेश शाह में कोरोना बीमारी के लक्षण दिखाई दिए हैं. आठ अप्रैल को उनका सैंपल लिया गया था. जिसकी अभी तक रिपोर्ट सामने नहीं आई है. बताया जा रहा है कि उनकी रिपोर्ट आने में तीन दिन लग सकते हैं. इससे नाराज डॉक्टर योगेश शाह ने एक वीडियो जारी किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.  

बता दें की इस वीडियो में डॉक्टर शाह कह रहे हैं कि कोरोना योद्धाओं के साथ ये व्यवहार किया जाएगा तो फिर कौन अपनी जान जोखिम में डालेगा और काम करेगा. कम से कम कोरोना का इलाज कर रही टीम को तो प्राथमिकता दी जानी चाहिए और उनकी रिपोर्ट जल्दी मिलनी चाहिए. हालांकि इसके बाद उन्होंने एक और वीडियो जारी कर यह भी कहा कि हम कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं और लगातार इसके खिलाफ काम कर रहे है. हर स्वास्थ्यकर्मी और मेरे जैसे कई डॉक्टर लगातार इस महामारी के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं.

यूपी में तब्लीग़ी जमात के लोगों पर बड़ा एक्शन, 17 को भेजा गया जेल

सीएम शिवराज को कमल नाथ ने पत्र लिखकर भेजे ये सुझाव

गांव में नहीं ले पाऐगा कोरोना एंट्री, पंचायत ने सुनाया ऐसा फरमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -